Logo
election banner
हरियाणा में करनाल लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी दिव्यांशु बुद्धिराजा ने पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मनोहर लाल के साथ सालों पुरानी लड़ाई है। अब दो-दो हाथ करने को मौका आया है।

Haryana Lok Sabha Elections 2024: हरियाणा में लोकसभा चुनाव को लेकर नेताओं में आरोप-प्रत्यारोप का माहौल तेज है। हरियाणा की सबसे हॉट सीट में से एक करनाल लोकसभा सीट पर कांग्रेस ने दिव्यांशु बुद्धिराजा को टिकट देकर कहीं न कहीं पंजाबी कार्ड खेला है, क्योंकि इस सीट पर बीजेपी ने पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल को अपना प्रत्याशी बनाया है। यहां मनोहर लाल की अच्छी पकड़ है।

पंजाबी वोट साधने की कोशिश

दरअसल, करनाल और पानीपत में पंजाबी बड़ी संख्या में है और मनोहर लाल भी पंजाबी समुदाय से आते हैं। ऐसे में कांग्रेस ने भी पंजाबी समुदाय से आने वाले दिव्यांशु बुद्धिराजा को चुनावी मैदान में उतारा है। अगर, दिव्यांशु पंजाबी समुदाय को साथ लाने में कामयाब होते हैं तो बीजेपी का समीकरण बिगड़ सकता है।

दिव्यांशु बुद्धिराजा ने मनोहर लाल पर बोला हमला

कांग्रेस के प्रत्याशी दिव्यांशु बुद्धिराजा रविवार को पानीपत पहुंचे। यहां उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल पर जमकर हमला बोला। नेशनल हाईवे-44 पर स्थित टोल प्लाजा पर उन्होंने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को भी संबोधित किया। दिव्यांशु बुद्धिराजा ने कहा कि मनोहर लाल से उनकी लड़ाई सालों से चल रही है। अब दो-दो हाथ करने का मौका अब आया है।

मनोहर लाल से सालों पुरानी लड़ाई- दिव्यांशु

उन्होंने कहा कि साढ़े 9 साल से मनोहर लाल जनता के सवालों से बचते हुए भाग रहे थे, अब उनसे हर बात का जवाब लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि टिकट मिलने के बाद मेरे ऊपर मनोहर लाल ने जो मुकदमें दर्ज करवाए थे, वो खुलवा दिए हैं। इससे साफ पता लगता है कि बीजेपी अब डरी हुई है।

बता दें कि करनाल लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी दिव्यांशु बुद्धिराजा को पंचकूला कोर्ट ने भगोड़ा घोषित किया। दिव्यांशु पर साल 2018 में पूर्व सीएम मनोहर लाल के खिलाफ बेरोजगारी को लेकर फ्लैक्स बोर्ड लगाने पर केस दर्ज हुआ था। बताया जा रहा है कि कोर्ट द्वारा मामले में पेश होने के लिए कई बार सम्मन जारी किए गए थे, लेकिन वह पेश नहीं हुए। जिसके चलते उन्हें पंचकूला कोर्ट ने पीओ घोषित किया।

5379487