Logo
election banner
Kangana Ranaut Controversy: रेवाड़ी में बीजेपी जिला महामंत्री सत्यदेव यादव ने पूर्व जिला बाल कल्याण अधिकारी प्रेम कुमार के खिलाफ पुलिस मे शिकायत दर्ज करावाई है। आरोप लगाया कि कंगना रनौत पर प्रेम कुमार ने अभद्र टिप्पणी की है।

Kangana Ranaut Controversy: हरियाणा के रेवाड़ी में बीजेपी जिला महामंत्री सत्यदेव यादव ने पूर्व जिला बाल कल्याण अधिकारी प्रेम कुमार के खिलाफ मॉडल टाउन थाना में शिकायत दर्ज करावाई है। शिकायत उन्होंने कहा है कि प्रेम कुमार ने अभिनेत्री कंगना रनौत की असभ्य फोटो फेसबुक पर अपलोड कर अभद्र टिप्पणी की है। बता दें कि कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी की उम्मीदवार है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

सत्यदेव यादव ने पुलिस को ये बताया

सत्यदेव यादव ने पुलिस को शिकायत में बताया कि रात में मेरे पास लगभग 10 बजे जिला अध्यक्ष प्रीतम चौहान का फोन आया था। उन्होंने कहा कि मैंने आपको कुछ भेजा है, इसे चेक करके जल्द ही संज्ञान ले। मैंने देखा तो मंडी से जो हमारी उम्मीदवार कंगना रनौत का फोटो अपलोड करके कुछ ऐसी टिप्पणी की कई थी कि जो महिलाओं के सम्मान पर सवाल उठा रहा था।

पहले भी कंगना पर की गई थी टिप्पणी

कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता की ओर से पहले भी कंगना को लेकर टिप्पनी की गई थी, लेकिन आज तक उन्होंने माफी नहीं मागी। इस बार रेवाड़ी में बाल कल्याण अधिकारी रह चुके प्रेम कुमार ने बीजेपी की उम्मीदवार कंगना रनौत को लेकर ना केवल अभद्र टिप्पणी की बल्कि अश्लील फोटो भी रविवार की रात को सोशल मीडिया पर अपलोड की। जिसको देखने के बाद सत्यदेव यादव ने प्रेम कुमार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। इस मामले को लेकर पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है।  

साइबर एक्सपर्ट कर रहे हैं मामले की जांच

मॉडल टाउन थाना प्रभारी ने कहा कि शिकायत के आधार पर उन्होंने केस दर्ज कर साइबर एक्सपर्ट से मामले की जांच करवाई जा रही है। जल्द ही इस मामले को लेकर उचित कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि प्रेम कुमार मूलरूप से महेंद्रगढ़ के रहने वाले है और काफी समय तक रेवाड़ी में बाल कल्याण के अधिकारी के पद पर नियुक्त रहे। हालांकि अब वह पद से रिटायर्ड हो चुके हैं।

किसान आंदोलन के समय चर्चा में रही कंगना

बता दें कि काफी बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत बीजेपी से बीजेपी से जुड़ी हुई है। इस बार बीजेपी ने हिमाचल की मंडी सीट उन्हें अपना कैंडिडेट बनाया है। कंगना मूलरूप से हिमाचल की रहने वाली है। कई बार उनके विरोधी पुराने बयानों को लेकर उन पर निशाना भी साधते रहे है।

Also Read: कंगना रनौत के बयान पर विवाद,नेताजी सुभाष चंद्र बोस काे बताया पहला पीएम

किसान आंदोलन के समय कंगना काफी चर्चा में रही जब आंदोलन को लेकर सवाल खड़े किए थे। पीएम नरेंद्र मोदी की खुलकर तारीफ करने वाली कंगना को इस बार बीजेपी ने चुनाव के लिए मैदान में उतारा है। 

5379487