Logo
हिसार से इनेलो प्रत्याशी सुनैना चौटाला ने बीजेपी नेता कुलदीप बिश्नोई से आधे घंटे तक मुलाकात की। यह मुलाकात भाजपा नेता के घर पर हुई।

Hisar Lok Sabha Election 2024: प्रदेश में 25 मई को लोकसभा चुनाव होना है। वोटिंग से ठीक एक दिन पहले हिसार सीट से इनेलो प्रत्याशी सुनैना चौटाला ने बीजेपी नेता कुलदीप बिश्नोई से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद हरियाणा की राजनीति में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। हालांकि, कुलदीप बिश्नोई ने इस मुलाकात को सामान्य बताया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शुक्रवार की दोपहर करीब 12 बजे इनेलो प्रत्याशी कुलदीप बिश्नोई के आवास पर पहुंच गई, जो सेक्टर 15 में है। कहा जा रहा है कि अचानक अपने आवास पर सुनैना चौटाला को देखकर कुलदीप बिश्नोई भी आश्चर्य में पड़ गए। दोनों की यह मुलाकात करीब आधे घंटे तक हुई। दोनों दिग्गज नेताओं ने बैठकर एक साथ चाय भी पी। सुनैना चौटाला के साथ हिसार इनेलो के अध्यक्ष जितेंद्र श्योराण भी मौजूद रहे। इस मुलाकात के बाद बीजेपी नेताओं में हलचल मच गई और अब कुलदीप सफाई देते हुए नजर आ रहे हैं।

बिश्नोई ने कहा- हमारा समर्थन बीजेपी के साथ

खबरों की मानें, तो जैसे ही सुनैना चौटाला और कुलदीप बिश्नोई की मुलाकात के बारे में बीजेपी नेताओं को पता चला तो हरियाणा की राजनीति में हलचल मच गई। बीजेपी नेताओं और समर्थकों के कुलदीप बिश्नोई के पास लगातार फोन आ रहे हैं। वहीं कुलदीप बिश्नोई कह रहे हैं कि सुनैना चौटाला बिना बताए ही अचानक उनके घर पर आ गई थी। अगर कोई घर आता है तो उन्हें चाय-पानी तो पूछा ही जाता है। इस मुलाकात के राजनीतिक मायने न निकाले जाए। उनका समर्थन भाजपा के साथ है।

बीजेपी से नाराज थे कुलदीप बिश्नोई

कहा जा रहा है कि, बीजेपी नेता कुलदीप बिश्नोई ने राजस्थान में भी भाजपा के लिए प्रचार किया था। यहां बीजेपी ने राजस्थान में पूर्ण बहुमत से अपनी सरकार बनाई थी। इसके बाद कुलदीप बिश्नोई हिसार की राजनीति में काफी एक्टिव हुए। उन्होंने पार्टी से टिकट भी मांगा। मगर उन्हें टिकट नहीं मिला। बीजेपी ने हिसार से ताऊ देवीलाल के बेटे रणजीत चौटाला को टिकट दिया है। इस बात से कुलदीप भाजपा से नाराज हो गए थे। इसके बाद उन्हें मनाने के लिए हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी, प्रदेश भाजपा महामंत्री सुरेंद्र पूनिया उनके दिल्ली स्थित आवास पर भी गए थे। इस मुलाकात के बाद कुलदीप की नाराजगी दूर हो गई थी और इसके बाद वह बीजेपी के प्रचार में लग गए थे। 

चौटाला परिवार के तीन सदस्य आमने-सामने 

दरअसल, हिसार लोकसभा सीट से चौटाला परिवार के तीन सदस्य चुनाव मैदान में आमने-सामने हैं। जहां बीजेपी ने रणजीत चौटाला को प्रत्याशी बनाया है। वहीं जजपा ने नैना चौटाला को मैदान में उतारा है। सुनैना चौटाला  इनेलो प्रत्याशी है। सुनैना चौटाला और बीजेपी नेता कुलदीप बिश्नोई की मुलाकात से भाजपा खुद को असहज महसूस कर रही है।  

jindal steel Ad
5379487