Nuh: अल आफिया सामान्य अस्पताल मांडीखेडा से मात्र एक किलोमीटर दूर दो नौजवान युवकों की बाइक को डंपर ने सामने से जोरदार टक्कर मारी दी। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। साथ ही डंपर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

बस कंडेक्टर लाइसेंस की परीक्षा देने जा रहे थे छात्र

जानकारी अनुसार विष्णु और योगेन्द्र दोनों एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर सुबह करीब दस बजे नूंह के लिए जा रहे थे। दोनों हरियाणा रोडवेज बस कंडेक्टर लाईसेंस की परीक्षा देने के लिए जा रहे थे। दिल्ली - अलवर राष्ट्रीय राजमार्ग मांडीखेडा और जाटका - शीश वाना गांव के बीच दोनों शौचालय करने के लिए साइड में रूके हुए थे। अचानक बड़कली चौक की तरफ से तेज रफ्तार आ रहे डंपर ने सामने से उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में एक की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरे युवक को अस्पताल में ईलाज के अंतिम सांस ली। मृतकों की पहचान विष्णु निवासी दोहा हालाबाद फिरोजपुर झिरका के वार्ड 5 में रहता था और दूसरे की पहचान योगेन्द्र निवासी अगोन के रूप में हुई।

डंपर चालक के खिलाफ केस दर्ज

सड़क हादसे में जांच अधिकारी एसआई अब्दुल गफ्फार को परिजनों की ओर से शिकायत मिल गई है और शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। डंपर चालक मौके से डंपर सहित फरार है, जबकि परिजनों के मुताबिक डंपर को फिरोजपुर झिरका पुलिस ने पकड़ लिया है। पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंपा दिया। मामले में पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। जल्द ही डंपर और उसके चालक को गिरफ्तार करने की बात पुलिस कह रही है।

लापता बच्चे का मिला शव

नूंह के वार्ड एक स्थित हामिद कॉलोनी में रहने वाले तौफिक का 10 वर्षीय लड़का कासिफ उर्फ कासिम का शव लापता होने के 24 घंटे बाद बाजार के एक मकान के कमरे से संदिग्ध हालत में मिला। लापता होने के कुछ घंटे बाद ही पुलिस ने मामले पर संज्ञान लेते बच्चे की तलाश शुरू कर दी थी। मंगलवार को सिटी थाना प्रभारी सतपाल अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और आसपास के घरों व झाड़ियों में बच्चे की तलाश की। साथ ही बच्चे के परिजनों से किसी प्रकार का किसी से मतभेद आदि बारे में भी जानकारी जुटाई। वहीं परिजनों का कहना था कि किसी ने बच्चे का अपहरण किया। अब शव मिलने के बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट और पुलिस जांच में ही पता चलेगा कि हत्या किसने और क्यों की है। मासूम की दर्दनाक हत्या कई सवाल खड़े कर रही है।