Logo
Harassment of Innocent Child: हरियाणा के अंबाला में 8 साल की बच्ची को पराठा दिलाने के बहाने आरोपी उसे अपने साथ ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। जिसके बाद वह बच्ची को छोड़कर फरार हो गाया।

Harassment of Innocent Child: अंबाला में 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पराठा दिलाने का झांसा देकर आरोपी ने उसके साथ आरोपी ने दरिंदगी कि। पुलिस को इस घटना के लगभग 36 घंटे बाद  मासूम के बयान दर्ज किया। राजकीय रेलवे पुलिस बच्ची ने घटना के बारे में बताया। पुलिस इस मामले को लेकर जांच में जुट गई है और आरोपी तक पहुंचने का प्रयास किया जा रहा है।

आरोपी से थी जान-पहचान

कहा जा रहा है कि इस घटना के बाद बच्ची की ब्लीडिंग नहीं रुक रही थी लेकिन इलाज के बाद बच्ची की ब्लीडिंग रुक गई है लेकिन बच्ची अभी भी सहमी हुई है। वहीं, पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी चेक किए। बच्ची के पिता के कगना है कि आसपास के लोग आरोपी को पहचानते हैं क्योंकि उसका वहां आना-जाना लगा रहता था।

Also Read: जींद में महिला से दुष्कर्म, रिश्ते के देवर ने होटल में ले जाकर दिया वारदात को अंजाम 

खून से लथपथ हालत में मिली थी मासूम

बता दें कि शनिवार की रात लगभग 9 बजे रेलवे स्टेशन के पास खाना बनाने की तैयारी में जुटे एक परिवार के पास एक्टिवा सवार व्यक्ति आया और उसने बच्ची को पराठा दिलाने का लालच दिया। बाद में आरोपी उसे अपने साथ बिठाकर कहीं ले गया। जहां उसने मासूम के साथ दुष्कर्म किया और बाद में उसे बीच रास्ते छोड़कर फरार हो गया। आधी बेहोशी की हालत में खून से लथपथ स्थिति में मासूम जब अपने परिजनों के पास  पहुंची थी तो परिवार वाले यह देखकर चौक गए।

5379487