Logo
election banner
हरियाणा के सोनीपत में मसूरी में घूमने के लिए निकले गन्नौर के तीन लोगों की गहरी खाई में कार गिरने के कारण मौत हो गई। पुलिस ने तीनों मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

गन्नौर/सोनीपत: उत्तराखंड के मसूरी में घूमने निकले गन्नौर क्षेत्र के तीन लोगों की हाथी पांव रोड के पास एक हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों की कार करीब 500 मीटर गहरी खाई में गिर गई। मृतक 45 वर्षीय विकास त्यागी गांव बड़ी, 50 वर्षीय राजपाल गांव शाहपुर तगा व 40 वर्षीय ओमप्रकाश उर्फ बबलू प्रधानावास मोहल्ला, बादशाही रोड के रहने वाले थे। सूचना के बाद मौके पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने एक शव को कार से बाहर निकाला, जबकि दो शव कार से बाहर बरामद हुए। पुलिस ने हादसे की सूचना तीनों मृतकों के स्वजन को दी। साथ ही शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।

मृतकों के घरों में पसरा सन्नाटा

सड़क हादसे का शिकार हुए तीनों मृतकों के घर मातम का माहौल है। मृतकों के परिजन सूचना के बाद स्थानीय अस्पताल पहुंचे, जहां पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया। गांव बड़ी के रहने वाले मृतक विकास त्यागी, शाहपुर तगा के रहने वाले राजपाल व प्रधानावास मोहल्ला के रहने वाले ओमप्रकाश उर्फ बबलू तीनों प्रोपर्टी डीलिंग का काम करते थे। उनका गन्नौर के डिवाइन सिटी में प्रोपर्टी डीलिंग का कार्यालय था। वहीं राजपाल की जीटी रोड पर जूतों की दुकान भी है। तीनों शनिवार को हरिद्वार व मसूरी में गए थे। सोमवार की सुबह उनकी कार मसूरी के हाथी पांव रोड के पास गहरी खाई में मिली, जिससे तीनों दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई।

शादीशुदा थे तीनों दोस्त

विकास त्यागी, राजपाल व ओमप्रकाश उर्फ बबलू तीनों शादीशुदा थे। बड़ी गांव के विकास त्यागी के एक बेटा व एक बेटी हैं, जो स्कूल में पढ़ रहे हैं। वह चार भाइयों में सबसे बड़ा था। वहीं शाहपुर तगा के राजपाल दो बेटे के पिता हैं। उनका एक बेटा स्कूल में पढ़ाई करता है। जबकि दूसरा बेटा उनके साथ दुकान के काम में हाथ बंटवाता था। उधर प्रधानावास मोहल्ले के ओमप्रकाश एक बेटी व दो बेटों के पिता है। तीनों के घर परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

5379487