Logo
election banner
Gurugram Flyover Accident: गुरुग्राम में दिल्ली-जयपुर एक्सप्रेस-वे सोमवार रात तेज रफ्तार से जा रही एक कार अचानक ही फ्लाईओवर से नीचे गिर गई। इस हादसे में एक छात्र की मौत हो गई, वहीं दो युवकों की हालत गंभीर बताई जा रही है।  

Gurugram Flyover Accident: गुरुग्राम में दिल्ली-जयपुर एक्सप्रेस-वे कल रात तेज रफ्तार से जा रही एक कार आचानक ही झाड़सा चौक फ्लाईओवर से नीचे गिर गई। हादसे के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। साथ ही ट्रैफिक पुलिस भी मौके पर पहुंची और कार में सवार 3 घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। कहा जा रहा है कि अस्पताल में इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई। मृतक बीए सेकंड ईयर का छात्र था। घटना के बाद एनएचएआई की टीम ने कार को वहां से हटा दिया है। साथ ही, इस हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।

कार का बिगड़ा बैलेंस

मिली जानकारी अनुसार, सोमवार रात लगभग 9 बजे एक कार दिल्ली से जयपुर की ओर जा रही थी, जिसमें तीन लोग सवार थे। अचानक ही कार का बैलेंस बिगड़ गया और गाड़ी फ्लाईओवर से नीचे जा गिरी। इस हादसे के बाद आसपास हड़कंप मच गया और कुछ ही देर में पूरे हाईवे पर जाम लग गया।

प्रत्यक्षदर्शी ने दी जानकारी

वहां मौजूद लोगों ने बताया कि वह फ्लाईओवर के नीचे से जा रहे थे। अचानक से बहुत जोर से आवाज सुनाई दी और वह घबरा गए। उन्होंने देखा की कार फ्लाईओवर से नीचे आ गिरी है। वे तुरंत मौके पर पहुंचे ताकि उनकी मदद कर सकें। ऐसे में वाहनों का भी लंबा जाम लगना शुरू हो गया। 

एनएचएआई की टीम मौके पर पहुंची

ट्रैफिक पुलिस के एसआई बलराज का कहना है कि कार में सवार लोगों को अस्पताल पहुंचा दिया गया है। वहीं, इस हादसे के बाद हाईवे पर काफी जाम लग भी गया था। इसके बाद उनकी टीम ने वाहनों का आवागमन को सुचारू किया। वहीं, एनएचएआई के अधिकारी विजय भी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने फ्लाईओवर से गिरी कार को हटवाया। 

Also Read: यमुनानगर में स्कूली बच्चों से भरा ऑटो बाइक से टकराया, एक की मौत और छह घायल

इलाज के दौरान छात्र की मौत

इस हादसे बाद कार सवार घायल युवकों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हादसे में घायल युवक ऋषभ की इलाज के दौरान ही मौत हो गई है। कहा जा रहा है कि गुरुग्राम के सेक्टर-17 में रहता था। परिजनों के अनुसार वह बीए सेकेंड ईयर का छात्र था। फिलहाल, उसके साथ कार में सवार 2  युवकों का अस्पताल इलाज चल रहा है।

5379487