Logo
election banner
रोहतक में एक विवाहिता ने पानी की डिग्गी में कूदकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। जनस्वास्थ्य विभाग के अधिकारी व कर्मचारी ने डिग्गी में कूदकर महिला की जान बचाई और पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला से पूछताछ की।

Rohtak: सोनीपत रोड स्थित फायर ब्रिगेड ऑफिस में जन स्वास्थ्य विभाग की पानी की डिग्गी में एक विवाहिता ने कूद कर आत्महत्या करने का प्रयास किया। घटनास्थल पर खड़ी मासूम के चिल्लाने की आवाज सुनकर जनस्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी अशोक ने अन्य साथियों के साथ मिलकर उसकी जान बचाई। साथ ही पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू की। पुलिस मामले में महिला से पूछताछ कर रही है।

सलारा मोहल्ला चौकी में दर्ज करवाने गई थी शिकायत, नहीं की दर्ज 

पीड़ित महिला ने बताया कि उसका विवाह पटियाला में हुआ था और उसका पति शादी के बाद से ही मारपीट करता है। जब पीड़िता ने अपने मायके वालों से मदद की गुहार लगाई तो मायके वालों ने भी उसे नहीं रखा तथा उसके साथ मारपीट की। इसके बाद जब सलारा मोहल्ला चौकी में शिकायत दर्ज करवाने गई तो पुलिस ने भी शिकायत दर्ज नहीं की। इसके बाद महिला को आत्महत्या करने जैसा कदम उठाना पड़ा। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला से पूछताछ करते हुए जांच पड़ताल शुरू की।

गांव सीसर में चाकू मारकर 2 व्यक्तियों को किया घायल 

गांव सीसर में दो व्यक्तियों को चाकू मारकर घायल कर दिया। घायलों को उपचार के लिए सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया। शिकायतकर्ता मोहित ने बताया कि वह शाम को जसमत किरयाने की दुकान के पास पहुंचा तो वहां पहले से खड़े काला नामक युवक ने उसे गाली देते हुए मारपीट शुरू कर दी। उसी समय गांव का बबलू भी मौके पर आ गया। उसने भी उसके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। इसी दौरान आरोपी काला ने चाकू से उसकी आंख के पास वार किया। उसका चाचा कृष्ण मौके पर आया तो उसके साथ भी मारपीट की गई। उसके दाहिनी बाजू में चाकू मारा। फिर दोनों आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से भाग गए। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

5379487