Logo
election banner
हरियाणा के जींद में एक युवक को कनाडा भेजने के नाम पर उससे लाखों रुपए की ठगी की गई। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।

Jind: कनाडा भेजने का झांसा देकर एक युवक से छह लाख 60 हजार रुपए हड़प लिए। लंबे समय तक कनाडा ना भेजने पर जब राशि वापस मांगी तो आरोपितों ने रुपए वापस लौटाने से मना कर दिया और बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी। पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी। सदर थाना सफीदों पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर छह लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

विदेश भेजने के लिए लाखों में तय हुई बात

गांव कारखाना निवासी रोहताश ने बताया कि गांव का ही सुखविंद्र अपने दोस्तों के साथ मिलकर कम खर्च पर गारंटी के साथ युवकों को विदेश भेजने का कार्य करता है। उसने आरोपितों को असल दस्तावेज तथा 50 हजार रुपए की नगदी दे दी। दस अप्रैल 2023 तक उसने आरोपितों को छह लाख 10 हजार रुपए की राशि और दे दी। बावजूद इसके आरोपितों ने उसे विदेश नहीं भेजा। लंबा समय बीत जाने के बाद जब उसने रुपए वापस मांगे तो आरोपितों ने राशि देने से मना कर दिया और बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी। सदर थाना सफीदों पुलिस ने रोहताश की शिकायत पर जसबीर, सुलख्खन, नीरज सैनी, सुखविंद्र, अमृत, जसप्रीत के खिलाफ धोखाधड़ी समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

युवक को विदेश भेजने के नाम पर हड़पे तीन लाख 80 हजार रुपए

यमुनानगर के विशाल नगर निवासी जसविंदर सिंह से उसके लड़के को विदेश भेजने के नाम पर आरोपी ने तीन लाख 80 हजार रुपए हड़प लिए गए। आरोप गंगानगर कॉलोनी निवासी डॉक्टर अमर सिंह पर लगा है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपी की तलाश कर रही है।

5379487