Logo
हरियाणा में हुए चार अलग-अलग हादसों में पांच लोगों की मौत हो गई। जींद के बहादुरगढ़ में कार व बाइक की टक्कर में दो व नारनौल में एनएच 148, मढ़ाणा अटेली रोड व अटेली के पास हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई।

जींद/नारनौल। जींद सफीदो रोड पर गांव बहादुरगढ़ के पास कार व बाइक की टक्कर में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। हादसे के बाद कार चालक कार को मौके पर छोड़कर घटना स्थल से फरार हो गया। एनएच-148 पर रेलवे ओवरब्रिज के पास व मंढाणा से अटेली जा रहे बाइक व अटेली के पास शोच के लिए खडे़ युवक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तथा मामलों की जांच शुरू कर दी। 

कार बाइक की भिड़ंत

जींद के गांव बहादुरगढ़ के निकट जींद सफीदों मार्ग पर बुधवार को कार तथा बाइक के बीच हुई भिड़ंत में बाइक की भिड़ंत हो गई। जिससे बाइक सवार दो युवक घायल हो गए तथा उन्हें घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतकों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। जानकारी के अनुसार बाइक सवार सफीदों से जींद की तरफ आ रहे थे। इसी दौरान बहादुरगढ़ के पास जींद की तरफ से आ रही कार से टक्कर हो गई।  सदर थाना सफीदों पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

एनएच-148 पर आरओबी के पास हादसा 

नारनौल में एनएच 148-बी पर रेलवे ओवरब्रिज से नांगल चौधरी साइड में एक अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया तथा एक प्राइवेट अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। थाना शहर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। नांगल चौधरी के वार्ड आठ निवासी विजय कुमार ने बताया कि उसका बड़ा भाई मनोज कुमार सुबह मजदूरी के लिए बाछौद गया था। जब बाछौद से अपना काम खत्म करके वापस बाइक से घर आ रहा था और पटीकरा नेशनल हाईवे 148-बी पर रेलवे ओवरब्रिज से नांगल चौधरी की साईड कुछ दूर चला तो पीछे से अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी

बाछौद फ्लाइओवर के पास हादसा

नारनौल में गांव मंढाणा से बाइक पर सवार होकर अटेली जा रहे युवक को बाछौद फ्लाइओवर के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिसे घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मंढाणा निवासी अनिल यादव ने बताया कि उसका बेटा सोनू पढ़ाई करता था। वह बाइक पर गांव मंढाणा से अटेली जा रहा था। बाछौद फ्लाईओवर पर पहुंचा तो किसी अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। जिसे नागरिक अस्पताल लेकर आए। जहां पर चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

लघुशंका के लिए रूका तो कार ने मारी टक्कर 

नारनौल में अटेली के पास लघुशंका के लिए बाइक रोकी तो कार ने टक्कर मार दी। घायल अवस्था में उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मिर्जापुर निवासी राजेंद्र ने बताया कि वह बाछौद निवासी धर्मपाल के साथ किसी काम से बाइक पर सवार होकर अटेली जा रहा था। जब एक मैरिज पैलेस के पास लघुशंका के लिए बाइक रोकी तो लघुशंका करते समय कार ने धर्मपाल को टक्कर मार दी। 
 

5379487