Logo
election banner
हरियाणा के कनीना में प्रॉपर्टी के लालच में एक बेटे ने अपने पिता की तेजधार हथियार से बेरहमी से हत्या कर दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और फरार आरोपी बेटे को काबू किया। पुलिस मामले में आरोपी से पूछताछ कर रही है।

कनीना/नारनौल: गांव दौंगड़ा अहीर में प्रॉपर्टी के लालच में आकर कलियुगी बेटे ने वीरवार देर सांय कुल्हाड़ी से वार कर अपने बुजुर्ग पिता की निर्मम हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपित बेटा फरार हो गया। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। साथ ही कनीना सदर थाना व सीआईए की संयुक्त टीम ने आरोपी बेटे को काबू कर लिया। रिश्तों के कत्ल की इस घटना को लेकर पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई, जिसकी चर्चा चंहुओर हुई। अटेली रोड पर शव खून से लथपथ पड़ा था। पुलिस ने मृतक भोजाराम के बेटे रामपाल की शिकायत पर हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

तेजधार हथियार से दिया वारदात को अंजाम

पुलिस को दी शिकायत में रामपाल ने कहा कि वे तीन भाई है, जो अलग-अलग रहते हैं। उनकी जमीन पिछले समय क्षेत्र से गुजरे नेशनल हाईवे 152-डी के लिए अधिग्रहित की गई थी। जिसकी मुआवजा राशि उनके पिता भोजाराम ने तीनों भाईयों में बराबर-बराबर बांट दी थी। इस बात को लेकर उसका भाई धर्मपाल नाराज था। जिसने अधिक राशि की मांग को लेकर इससे पूर्व भी कई बार उनके पिता से मारपीट की। वीरवार रात उन्हें जानकारी मिली कि उसके पिता भोजाराम की उसके भाई धर्मपाल ने तेजधार हथियार से हत्या कर दी। मौके पर पहुंचकर देखा तो लहुलुहान अवस्था में शव पड़ा हुआ था। सिर में लगी कुल्हाड़ी की चोट व अत्यधिक रक्तस्नाव के कारण उनकी दर्दनाक मौत हो चुकी थी।

रिश्तों के खून का ऐसा मंजर सुन कर हर तरफ हुई चर्चा

घटना की सूचना मिलने पर डीएसपी ने मौके पर पहुंचकर व्यवस्था की कमान संभाली और शव को कब्जे में लेकर महेंद्रगढ़ अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बेटे द्वारा पिता के रिश्तों को खून से रक्त रंजित करने वाली इस घटना ने पूरे समाज को झकझोर कर रख दिया। घटना को देखकर लगता है कि मानवीय संवेदनाओं की भी हत्या हो गई है। वारदात के समय किसी भी पड़ोसी व ग्रामीण ने उनके बीच बचाव करने का कोई प्रयास नहीं किया। कनीना के डीएसपी महेंद्र सिंह ने कहा कि हत्या के आरोपित बेटे के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। हत्यारोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जिसे कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। आरोपित से हत्या में प्रयुक्त हथियार बरामद किया जाएगा।

5379487