Logo
election banner
Farmer Protest in Narnaund: हिसार में बीजेपी के उम्मीदवार रणजीत सिंह चौटाला बैठक के लिए पहुंचे। उनके पहुंचने से पहले ही किसानों ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। इसके बाद पुलिस ने सभी प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार कर लिया।  

Farmer Protest in Narnaund: हरियाणा के हिसार में बीजेपी के उम्मीदवार रणजीत सिंह चौटाला आज, गुरुवार को नारनौंद नें बीजेपी ऑफिस में बैठक के लिए पहुंचे। बीजेपी उम्मीदवार के विरोध में किसान सुबह लगभग 11 बजे दादा देवराज धर्मशाला के पास इकट्ठा हो गए। रणजीत चौटाला के आने से  करीब 20 मिनट पहले ही पुलिस ने किसानों को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि पहले से ही मौके पर काफी मात्रा में पुलिस तैनाती की गई थी।

पहले से ही तैनात थी पुलिस

आपको बता दें की रणजीत चौटाला आने से पहले कई किसान संगठनों ने अनाज मंडी के पास दादा देवराज धर्मशाला के आगे बीजेपी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। जिस कारण पुलिस ने किसानों को बसों में भरकर ले गए। किसानों ने पहले ही इसके लिए चेतावनी दी थी जिसके चलते पुलिस प्रशासन पहले से ही तैनात थी।

नारनौंद थाना प्रभारी चंद्रभान, डीएसपी राज सिंह सहित मौके पर भारी संख्या में पुलिस की तैनाती की गई थी। वहीं, डीएसपी ने प्रदर्शन कर रहे किसानों से कहा कि वह आंदोलन कर रास्ता छोड़कर अपनी समस्या का समाधान शांतिपूर्ण तरीके से करवा सकते हैं।  

Also Read: किसानों के मामले में सरकार को घेरते हुए बोले Bhupendra Hooda: सत्ता के अहंकार में अंधी भाजपा को नहीं दिख रही किसानों की परेशानी

किसानों ने लगाया सरकार पर ये आरोप

किसान नेता दशरथ मलिक, बलवान लोहान,  गोलू डाटा,  मास्टर सतबीर सिंह, ओम सिंह, राजकुमार नंबरदार सहित कई अन्य नेता इस आंदोलन में शामिल हुए थे। इसके अलावा उन्होंने बीजेपी सरकार पर किसानों को परेशान करने और वादा करने के बाद भी मांग न पूरी करने का आरोप लगाया। साथ ही बीजेपी के उम्मीदवार के खिलाफ अड़े रहे। जिसके बाद पुलिस ने आगे बढ़ने से रोका और गिरफ्तार कर लिया गया। 

5379487