Logo
फरीदाबाद में बीजेपी की रैली में जिलाध्यक्ष को सीट नहीं मिलने पर पूर्व मंत्री करतार भड़ाना ने मंच पर ही पूर्व विधायक नागेंद्र भड़ाना को लताड़ा है।

Haryana Lok Sabha Election 2024: हरियाणा में लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों के बड़े चेहरों की प्रदेश में एंट्री शुरू हो गई है। पीएम से लेकर सीएम तक तमाम नेताओं की प्रदेश में चुनावी रैलियां शुरू हो गई हैं। इसी कड़ी में शनिवार को फरीदाबाद में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पहुंचे। यहां उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर के समर्थन में वोट मांगे। इस दौरान मंच पर बीजेपी के पूर्व मंत्री समेत कई नेता मौजूद रहे थे।

हरियाणा में सीएम धामी ने किया प्रचार

दरअसल, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शनिवार को फरीदाबाद में बीजेपी प्रत्याशियों कृष्णपाल गुर्जर के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। सीएम पुष्कर सिंह धामी ने एनआईटी विधानसभा में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस जनसभा में पूर्व मंत्री करतार सिंह भड़ाना भी वहां पहुंचे थे। इस दौरान वह पूर्व विधायक नागेंद्र भड़ाना पर जमकर बरसे।

मंच पर पूर्व विधायक पर भड़के करतार भड़ाना

पूर्व मंत्री करतार भड़ाना ने जिला अध्यक्ष राज कुमार वोहरा को सीट नहीं मिलने पर पूर्व विधायक नागेंद्र भड़ाना को मंच पर ही जमकर लताड़ा। उन्होंने कहा कि आयोजक की सबसे पहले जिम्मेदारी होती है कि वह जो भी अतिथि आए हैं, उन्हें सीट पहले देनी चाहिए। ऐसे में चाहे खुद ही क्यों न खड़ा होना पड़े।

उन्होंने आगे कहा कि अभी भी आयोजक ने गलती की है कि उन्होंने बैठने की कोई जगह नहीं रखी। करतार भड़ाना ने आगे कहा कि 22 मई मेरे यहां रैली होगी। इसमें आना तो आप देखेंगे कि मैं खुद जनता के साथ नीचे बैठा हुआ मिलूंगा।

5379487