Logo
election banner
हरियाणा के रोहतक में एक नशेड़ी युवक ने अपने ही घर में आग लगा दी। जब पहली बार आग लगाने से बात नहीं बनी तो दूसरी बार आग लगाई, जिससे घर में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। पुलिस ने पत्नी की शिकायत पर आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Rohtak: कलानौर के रहने वाले एक नशेड़ी युवक ने अपने ही घर में आग लगा दी। जब पहली बार आग लगाने से बात नहीं बनी तो दूसरी बार आग लगाई, जिससे घर में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। आग इतनी विकराल रूप धारण कर चुकी थी कि घर की छत भी भरभराकर गिर गई। नशेड़ी की पत्नी ने दमकल विभाग व पुलिस को सूचना दी। दमकल विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। वहीं, पुलिस ने पत्नी की शिकायत पर नशेड़ी पति के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

बरामदे में रखी लकड़ियों में लगाई नशेड़ी ने आग

जानकारी अनुसार कलानौर के वार्ड नंबर दो निवासी अंजू ने बताया कि 28 अप्रैल को वह किसी काम के चलते घर से बाहर गई हुई थी। इसी दौरान उसके नशेड़ी पति रामभज ने पीछे से घर में आग लगा दी। उसके पति रामभज ने घर पर बरामदे में रखी लकड़ियों व अन्य सामान में आग लगाई। आग इतनी फैल गई कि घर की छत भी गिर गई। साथ ही घर में रखा सामान भी जलकर राख हो गया। सूचना के बाद दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इसके बाद रात करीब 10 बजे उसके पति ने दोबारा घर में आग लगा दी, जिसमें बचा हुआ सामान भी जल गया।

पुलिस आरोपी की कर रही तलाश

कलानौर थाना प्रभारी ने बताया कि एक व्यक्ति ने नशे की लत के चलते अपने ही घर में आग लगा दी और मौके से फरार हो गया। दमकल विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक घर में रखा सामान जलकर राख हो चुका था। पुलिस ने नशेड़ी व्यक्ति की पत्नी की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू की है। पुलिस मामले में आरोपी रामभज की तलाश कर रही है। जल्द ही मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

jindal steel Ad
5379487