Logo
election banner
राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने भाजपा को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा कि बीजेपी अब लोकसभा के उम्मीदवार बदले, अपने सारे मंत्री बदले या फिर से मुख्यमंत्री को बदल दे। चेहरों की इस अदला-बदली से अब जनता का मत नहीं बदलने वाला। क्योंकि जनता बीजेपी को ही बदलने का मन बना चुकी है।

Rohtak: राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने भाजपा को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा कि बीजेपी अब लोकसभा के उम्मीदवार बदले, अपने सारे मंत्री बदले या फिर से मुख्यमंत्री को बदल दे। चेहरों की इस अदला-बदली से अब जनता का मत नहीं बदलने वाला। क्योंकि जनता बीजेपी को ही बदलने का मन बना चुकी है। दीपेंद्र सिंह हुड्डा घर-घर कांग्रेस, हर घर कांग्रेस अभियान के तहत गांधी कैंप इलाके में पहुंचे, जहां उन्होंने घर और दुकानों में जाकर लोगों से बात की।

भाजपा चुनाव से पहले मान चुकी हार

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि बीजेपी इस चुनाव में अपनी हार मान चुकी है। इसलिए वह चेहरों को बदलकर जनता के मत को बदलने की नाकाम कोशिश कर रही है। सच्चाई यह है कि जनता को सिर्फ बीजेपी के चेहरों से नहीं, बल्कि बीजेपी की नीतियों के प्रति नाराजगी है। ये वो नीतियां है जिनके चलते किसान, मजदूर, कामगार, कर्माचारी और व्यापारी समेत हर वर्ग प्रताड़ना झेल रहा है। गांधी कैंप इलाके में खुद व्यापारियों ने बताया कि उनसे फिरौती मांगने की वारदातें आम हो गई हैं। ऐसा लगता है बदमाशों के जहन में पुलिस या सरकार का रत्तीभर भी डर नहीं है। एक के बाद एक व्यापारी लोग फिरौती, अपहरण और हत्या जैसी वारदातों के शिकार हो रहे हैं। लेकिन सरकार तमाशबीन बनी सब देख रही है।

बारिश के डर से सहम जाता है पूरा शहर

राज्यसभा सांसद को सड़क, बिजली, पानी जैसी समस्याओं के बारे में लोगों ने बताते हुए कहा कि पूरा शहर बारिश के डर से सहम जाता है। क्योंकि हल्की-सी बारिश सड़कों और गलियों को तालाब बना देती है। सीवरेज और सफाई व्यवस्था बुरी तरह चरमराई हुई है। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि बीजेपी रोहतक की जनता को पीने के लिए साफ पानी तक मुहैया नहीं करवा पा रही। घरों में गंदगी भरा पानी सप्लाई किया जा रहा है, जिसकी वजह से लोग घातक बीमारियों के शिकार हो रहे हैं। इसके सबसे ज्यादा शिकार छोटे-छोटे बच्चे होते हैं।

5379487