Logo
election banner
हरियाणा के रतिया में जिम संचालक की संदिग्ध परिस्थितियों में अपनी ही रिवाल्वर से गोली चलने पर मौत हो गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

Ratia: क्षेत्र में एक जिम संचालक की संदिग्ध परिस्थितियों में अपनी ही रिवाल्वर से गोली चलने पर मौत हो गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने इस मामले में मृतक की पत्नी के बयानों पर इत्तेफाकिया कार्रवाई की। पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप देगी। फिलहाल जिम संचालक की मृत्यु के बाद परिवार में शोक की लहर दौड़ गई है। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

लाइसेंसी पिस्तौल साफ करते समय हुआ हादसा

मिली जानकारी अनुसार रतिया के वार्ड 15 निवासी विकास कुमार बुढलाडा रोड पर घोटिया टिंबर स्टोर चलाता था और उसके ऊपर ही अपनी जिम भी चला रहा था। वह जिम का बहुत शौकीन था और क्षेत्र का जाना माना पॉवर लिफ्टर था। रात को वह अपनी जिम में गया था और देर रात तक जिम में ही था। मृतक की पत्नी ने बताया कि उसके पति ने लाइसेंसी पिस्तौल ली हुई थी और देर रात जिम में पिस्तौल को चेक करते समय फायर हो गया, जो उनके सिर में जा लगा। फायर की आवाज सुनकर विकास के ताऊ का बेटा नीरज मौके पर पहुंचा।

घायल को सरकारी अस्पताल में करवाया भर्ती, ईलाज के दौरान तोड़ा दम

नीरज ने बताया कि जिम में विकास को घायल अवस्था में देखा और उसे तुरंत उठाकर सामने स्थित सरकारी अस्पताल ले गया। जहां से उसे रेफर किया गया। इतने में सूचना पाकर वह और परिवार के अन्य लोग मौके पर पहुंचे। इसके बाद वे इलाज के लिए विकास को हिसार ले जा रहे थे तो रास्ते में ही विकास ने दम तोड़ दिया। मृतक अपने पीछे पांच वर्ष की बेटी नित्या छोड़ गया है। उसकी पत्नी अभी चार माह की गर्भवती है। विकास जिम का बहुत शौकीन था और 200 किलो तक वजन उठा लेता था। उसकी मौत से रतिया क्षेत्र में शोक की लहर व्याप्त है।

5379487