Logo
election banner
हरियाणा के जींद में क्राइम ब्रांच कार्यालय में कार्यरत हवलदार 24 अप्रैल से लापता है। हवलदार गाड़ी की चाबी व गाड़ी कार्यालय में छोड़कर गया है। पुलिस ने हवलदार की पत्नी की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू की।

Jind: पुलिस लाइन स्थित क्राइम ब्रांच कार्यालय से पांच दिन पहले दो दिन की छुट्टी लेकर निकला हवलदार अपनी गाड़ी तथा मोबाइल फोन को छोड़कर संदिग्ध हालात में गायब हो गया। परिजनों ने हवलदार की काफी तलाश की, लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं लगा। सिविल लाइन थाना पुलिस ने गायब हवलदार की पत्नी की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस गायब हवलदार की तलाश करने के लिए संदिग्ध स्थानों पर छापेमारी कर रही है।

क्राइम ब्रांच में हवलदार के पद पर कार्यरत है सोहन

गांव मिर्चपुर निवासी प्रीति ने बताया कि उसका पति सोहन क्राइम ब्रांच में हवलदार के पद पर कार्यरत है। 24 अप्रैल को वह घर से ड्यूटी के लिए निकला, जिसके बाद वह घर वापस नहीं लौटा। पति के वापस न लौटने पर जब पता किया तो पता चला कि 24 अप्रैल को उसका पति दोपहर को दो दिन की छुट्टी लेकर निकला था। उसका पति गाड़ी व चाबी क्राइम ब्रांच कार्यालय में छोड़ गया। उसका मोबाइल फोन भी गाड़ी में रखा हुआ था। तलाशने तथा पूछताछ करने पर उसके पति का कोई सुराग नहीं लगा। सिविल लाइन थाना पुलिस ने प्रीति की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

युवती को झांसे में लेकर किया गैंगरेप

जींद के शहर थाना इलाके से युवती को झांसे में लेकर तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। महिला थाना पुलिस ने युवती की शिकायत पर तीन युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म समेत विभिन्न धाराओ के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पीड़ित युवती ने बताया कि उनकी बस्ती का सन्नी उसे झांसे में लेकर अपने साथ ले गया। जहां पर बवानीखेड़ा निवासी सुमित तथा सोनू पहले से मौजूद थे। तीनों ने मिलकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना के बारे में किसी को बताने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी और फरार हो गए। महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी सन्नी, सोनू, सुमित के खिलाफ सामुहिक दुष्कर्म समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

5379487