Logo
हरियाणा में लोकसभा चुनाव को लेकर राहुल गांधी चरखी दादरी में 22 मई को रैली करेंगे। रैली की तैयारियों को लेकर भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की है।

Haryana Lok Sabha Election 2024: हरियाणा में लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों के बड़े चेहरों की प्रदेश में एंट्री शुरू हो गई है। पीएम से लेकर सीएम तक तमाम नेताओं की प्रदेश में चुनावी रैलियां शुरू हो गई हैं। इसी कड़ी में कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी चरखी दादरी में 22 मई को रैली करेंगे। राहुल गांधी की रैली को लेकर तैयारी भी शुरू कर दी गई है।

चरखी दादरी में 22 मई को राहुल गांधी की रैली

इसको लेकर भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की है। इस बैठक में उन्होंने कहा कि पीएम मोदी महेंद्रगढ़ में 23 मई को रैली करने वाले हैं और राहुल गांधी चरखी दादरी में 22 मई को रैली करेंगे। उन्होंने दावा किया कि पीएम की रैली पर राहुल गांधी की रैली भारी पड़ेगी और रैली के बाद दक्षिण हरियाणा में कांग्रेस का माहौल भी बदल जाएगा।

राहुल की रैली से बदलेगी हवा- राव दान सिंह

राव दान सिंह ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर 22 मई को दादरी में होने वाली राहुल गांधी की रैली को लेकर मंथन किया। इसके साथ ही उन्होंने अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं की ड्यूटी भी लगाई। उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को बूथ लेवल पर काम करने और लोगों के बीच जाने का आह्वान किया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की रैली से प्रदेश में कांग्रेस की हवा बदलेगी।

उन्होंने बताया कि 22 मई को दादरी में महेंद्रगढ़ रोड पर पैट्रोल पंप के पास राहुल गांधी रैली करेंगे। राहुल गांधी की रैली के बाद पीएम मोदी की 23 को महेंद्रगढ़ में होने वाली रैली का कोई असर नहीं दिखेगा। बता दें कि 22 मई को चरखी दादरी में होने वाली राहुल गांधी की रैली में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा सहित पार्टी के कई बड़े लीडर शिरकत करेंगे। बता दें कि प्रदेश में 25 मई को सभी लोकसभा सीटों पर एक साथ वोटिंग होगी और 4 जून को नतीजे आएंगे।

5379487