Logo
election banner
Haryana News: हरियाणा के सीएम मनोहर लाल ने अपने काफिले को टी-स्टॉल पर रोक कर चाय की चुस्की ली। मुख्यमंत्री को देख लोग खुश हुए।

Haryana News: हरियाणा के सीएम मनोहर लाल करनाल से चंडीगढ़ आते समय अचानक अंबाला में रुक गए। यहां पर सीएम ने दोपहर करीब डेढ़ बजे अपने काफिले को टी-स्टॉल पर रोक कर चाय की चुस्की ली, हर कोई उन्हें देखकर दंग रह गया। साथ ही सीएम ने टी-स्टॉल के मालिक का हालचाल भी पुछा। मुख्यमंत्री मनोहर लाल को लोग अपने बीच पाकर काफी खुश दिखाई दिए। लोगों ने कहा कि पहले कभी इस तरह नहीं देखा कि मुख्यमंत्री अचानक आ जाएंगे।

दुकानदार ने कहा मेरा सौभाग्य है कि आप आए, मैं तो कल्पना भी नहीं कर सकता था कि मुख्यमंत्री खुद आकर चाय पिएंगे। बता दें कि सीएम का काफिला अंबाला में बलदेव नगर फ्लाई ओवर उतरते ही धूलकोट के नजदीक सुल्तान पुर सिंह चौक के पास रुके थे। वहीं, मुख्यमंत्री ने सरकारी योजनाओं से मिल रहे लाभ बारे भी पूछा। 

रोडवेज बस में किया था सफर

इससे पहले मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने नवंबर 2023 में भी करनाल से चंडीगढ़ लौटते हुए रोडवेज बस में सफर किया था। इस दौरान उन्होंने यात्रियों से बातचीत का अनुभव भी शेयर किया था। इसके साथ ही बस के कंडक्टर से भी बातकर ई-टिकटिंग की व्यवस्था को समझा था। अचानक सीएम को बस में देख रोडवेज ड्राइवर और कंडक्टर ही नहीं यात्री भी दंग रह गए थे। सीएम मनोहर लाल ने यात्रियों से भी बातचीत की थी। यही नहीं, एक महिला से उसके पति के पास कॉल कर बातचीत भी की।

Also Read: फतेहाबाद में लोहड़ी की आग में हुआ ब्लास्ट, कई लोग घायल, घटना सीसीटीवी में कैद

सीएम ने ढाबे पर खाया था मूंग का हलवा

हरियाणा के सीएम का काफिला शाहाबाद अंबाला जीटी रोड पर नौ गजा पीर पर रुका था। यहां मुख्यमंत्री ने मुख्त्यार सिंह के ढाबे पर मूंग की दाल के हलवे का स्वाद भी चखा। इसके बाद सीएम मनोहर लाल नौ गजा पीर के पास से सोनीपत डिपो की बस में बैठे थे।

5379487