Logo
election banner
रोहतक के राजकीय महिला कॉलेज में नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर राज्य स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। सीएम मनोहर लाल बतौर मुख्य अतिथि इस कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।

आजाद हिंद फौज के संस्थापक नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर पूरा देश उन्हें याद करके श्रद्धांजलि अर्पित कर रहा है। हरियाणा के सीएम मनोहर लाल ने भी नेताजी को पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है। सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर रोहतक स्थित राजकीय महिला कॉलेज में राज्य स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन किया गया। सीएम मनोहर लाल इस कार्यक्रम में शिरकत कर रहे हैं। खास बात है कि सीएम के आगमन से पहले पुलिस ने आम आदमी पार्टी के नेता लवलीन टुटेजा के आवास पर पहरा लगा दिया है। 

जन शताब्दी में सवार होकर पानीपत पहुंचे सीएम

सीएम मनोहर लाल चंडीगढ़ से जन शताब्दी ट्रेन में सवार होकर पानीपत पहुंच गए। वे सड़क मार्ग से रोहतक पहुंचे। यहां राजकीय महिला कॉलेज में नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत कर रहे हैं। इसके अलावा, कार्यकर्ताओं के साथ भी बैठक करेंगे। 

8 फरवरी को अयोध्या जाएंगे सीएम मनोहर लाल 

सीएम मनोहर लाल ने पानीपत में मीडिया से बातचीत में कहा कि रामलला जी आ गए हैं। पूरे प्रदेश के लोगों ने रामलला का स्वागत किया। उन्होंने बताया कि वे रामलला के दर्शन करने के लिए आठ फरवरी को अयोध्या जाएंगे। 

आप नेता लवलीन टुटेजा के आवास पर पुलिस का पहरा

रोहतक पुलिस ने आज आम आदमी पार्टी के आवास के बाहर पुलिस का पहरा लगा दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पुलिस को अंदेशा है कि लवलीन टुटेजा आज सीएम आवास पर हंगामा कर सकते हैं। दरअसल, लवलीन टुटेजा सीएम मनोहर लाल के घोर विरोधी हैं। उन्होंने एक बार सीएम कार्यक्रम के बीच पहुंचकर बवाल काटा था। ऐसे में पुलिस को उन्हें जबरन कार्यक्रम से बाहर निकालना पड़ा था। ऐसी दोबारा नौबत न पड़े, इसके लिए पहले से पुलिस सतर्क है।

5379487