Logo
election banner
हरियाणा के सीएम मनोहर लाल ने आप व कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि नाच न जाने आंगन टेढ़ा, जनमत उनके साथ नहीं, इसलिए भाजपा का मेयर बना। जब एक बार भाजपा का विचार आम आदमी के मन में आता है तो वो जल्दी नहीं निकलता।

Haryana: चंड़ीगढ़ नगर निगम मेयर चुनाव को लेकर कांग्रेस और आप-कांग्रेस द्वारा लगाए आरोपों पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पलटवार करते हुए कहा कि नाच न जाने आंगन टेढ़ा, जनमत उनके साथ नहीं, इसलिए भाजपा का मेयर बना। जब एक बार भाजपा का विचार आम आदमी के मन में आता है तो वो जल्दी नहीं निकलता। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि वे हमारी चिंता छोड़ दें, राजनीति करते रहे, उनको अपनी छाप छोड़ने की बजाय जनता नकार दे तो अच्छा है। सीएम ने यह बात चंडीगढ़ से जनशताब्दी ट्रेन से कुरुक्षेत्र के लिए रवाना होने से पहले कही।

भाजपा बजा चुकी चुनावी बिगुल

सीएम मनोहर लाल ने कहा कि हमने लोक सभा चुनाव को लेकर बिगुल बजा दिया है। इसको लेकर तैयारियां की जा रही हैं। हरियाणा के सभी लोक सभा के 10 कार्यालय का उद्घाटन कल हो चुका है। आगे लगातार चुनावी कार्यक्रम होंगे। आज दिल्ली में चुनाव को लेकर एक मीटिंग है, जिसमें प्रदेश के साथ केंद्र के कुछ पदाधिकारी मौजूद रहेंगे।

गरीब के हित में होगा इस बार का बजट

बजट सेशन पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि हरियाणा का बजट सेशन 20 फ़रवरी से शुरू होगा। इस बार का बजट ग़रीब के हित में होगा, जिन गांव में स्पोर्ट्स की सुविधा कम है उसको बढ़ाया जाएगा। हरियाणा के बजट को लेकर विधायकों और सांसदों को पत्र लिख दिया है कि वो अपने सुझाव देंगे। जो सुझाव उनके आएंगे उनको देखने के बाद बजट में शामिल किया जाएगा। कल होने वाले केंद्रीय बजट पर उन्होंने कहा कि कल का बजट अंतरिम बजट होगा, अंतरिम बजट जितनी आवश्यकता होती है, उतना ही होता है।

5379487