Logo
election banner
पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि देश व प्रदेश में विपक्ष मुद्दाविहीन हो चुका है। विपक्ष की हालत बिना इंजन की गाड़ी जैसी हो गई है। इनके पास न नेता है और न ही नीति। विपक्ष के पास भाजपा के खिलाफ कोई मुद्दा नहीं बचा और इसके नेता भाजपा के सामने चुनाव लड़ने से कतरा रहे हैं।

Narnaund: भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि देश व प्रदेश में विपक्ष मुद्दाविहीन हो चुका है। विपक्ष की हालत बिना इंजन की गाड़ी जैसी हो गई है। इनके पास न नेता है और न ही नीति। विपक्ष के पास भाजपा के खिलाफ कोई मुद्दा नहीं बचा और इसके नेता भाजपा के सामने चुनाव लड़ने से कतरा रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में चहुंओर प्रगति हुई है। देश के हर क्षेत्र में प्रगति देखकर विपक्ष के लोग भी हैरान है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केवल भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हमारे देश की साख बढ़ी है। दूसरे देशों के शासनाध्यक्ष जो किसी समय भारत के प्रधानमंत्री से मिलते भी नहीं थे, वे आज आगे बढ़कर भारत के प्रधानमंत्री का न केवल स्वागत करते हैं बल्कि उनके इंतजार में खड़े रहते हैं।

विपक्ष की हालत पूरी तरह हो चुकी खराब

कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि देश व प्रदेश में विपक्ष की हालत पूरी तरह से खराब हो चुकी है। विपक्ष के पास कोई नेता व नीति नहीं है। जो कुछ नेता जोड़े गए हैं, वे सभी प्रधानमंत्री बनने के इच्छुक है और इसी वजह से आए दिन कांग्रेस के नेतृत्व वाले विपक्षी गठजोड़ में दरारें देखी जा रही है। विपक्ष देश के विकास की सोच नहीं रखता बल्कि उसकी केवल एक ही सोच है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पद से कैसे हटाया जाए, यही वजह है कि जनता विपक्ष को मुंह नहीं लगा रही।

विपक्ष के पास रोजगार का नहीं कोई विजन

कैप्टन अभिमन्यु ने कटाक्ष किया कि विपक्ष के पास रोजगार का कोई विजन नहीं है। गरीब कल्याण के नाम पर कोई योजना नहीं है। किसान व मजदूर को केवल धोखा देने का काम करते हैं और विपक्षी पार्टियां भारत के हितों की रक्षा करने में सक्षम नहीं है। देश का ढांचागत विकास प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ही किया और केवल भारत में नहीं बल्कि विश्वभर में इसकी प्रशंसा हो रही है। उन्होंने दावा किया कि जनता के सहयोग से केन्द्र व प्रदेश में तीसरी बार भाजपा सरकार बनना निश्चित है।

5379487