Logo
election banner
हरियाणा के बिलासपुर एरिया के गांव बासलांबी में मिले युवक के शव मामले में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझा दी। मृतक युवक ने आरोपित युवक की पत्नी के पास फोन किया था, जिससे रंजिश रखते हुए उसकी डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।

Gurugram: बिलासपुर एरिया के गांव बासलांबी में मिले युवक के शव मामले में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझा दी। मृतक युवक ने आरोपित युवक की पत्नी के पास फोन किया था, जिससे रंजिश रखते हुए उसकी डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने आरोपितों से वारदात में इस्तेमाल की गई गाड़ी और डंडा बरामद कर लिया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

गांव बासलांबी में मिला था युवक का शव

बुधवार को पुलिस चौकी जमालपुर को सूचना मिली कि गांव बासलांबी में बिहार मूल के संजय दास का शव पड़ा है। मृतक के भतीजे ने पुलिस को दी शिकायत में कहा था कि उनके चाचा के शरीर पर चोट के निशान है। किसी ने उनकी मारपीट कर हत्या की है। पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी। मामले में मानेसर क्राइम ब्रांच के प्रभारी एसआई ललित कुमार की टीम ने गांव बांसलाम्बी से दो आरोपियों को काबू कर लिया। जिनकी पहचान गांव बासलांबी निवासी सोनू और फाजिलपुर बादली निवासी पवन कुमार के रूप में हुई।

मृतक का आरोपी के घर था आना जाना

आरोपितों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि मृतक का सोनू के घर पर आना जाना था। संजय दास ने सोनू की पत्नी को फोन किया था। इसी को लेकर वह रंजिश रखता था। उसने अपने साथी पवन कुमार के साथ मिलकर अपनी गाड़ी में बैठाकर खेतों में ले गया और वहां पर डंडे से मारपीट कर घायल कर दिया। इसके बाद वह उसे कमरे में अधमरा छोड़कर चले गए। मारपीट की चोट से उसकी मौत हो गई।

शराब पार्टी के बाद खाने को लेकर हुए विवाद में युवक की पीट पीट कर हत्या

खेड़की दौला एरिया में शराब पार्टी के बाद खाने को लेकर हुए विवाद में युवक की पीटपीट कर हत्या कर दी गई। मृतक की पत्नी ने राजस्थान के जिला केकड़ी पुलिस अधीक्षक को शिकायत दी। वहां से शिकायत मिलने के बाद खेड़कीदौला थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।

5379487