Logo
election banner
नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने इनेलो प्रदेश अध्यक्ष की हत्या पर गहरा रोष, संवेदना और गुस्सा प्रकट करते हुए कहा कि ये नफे सिंह राठी की नहीं, बल्कि प्रदेश के कानून व्यवस्था की हत्या हुई है।

Haryana: पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने इनेलो प्रदेश अध्यक्ष की हत्या पर गहरा रोष, संवेदना और गुस्सा प्रकट करते हुए कहा कि ये नफे सिंह राठी की नहीं, बल्कि प्रदेश के कानून व्यवस्था की हत्या हुई है। प्रदेश में ऐसे हालात ना बनें, इसके लिए बार-बार विपक्ष की तरफ से सड़क से लेकर विधानसभा तक इस मुद्दे को उठाया गया। सरकार को चेताया गया, लेकिन सरकार की अनदेखी के चलते प्रदेश में कानून व्यवस्था का दिवाला निकल गया।

हरियाणा देश का सबसे असुरक्षित राज्य बना

भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि वो राजनीतिक व्यक्ति नहीं बल्कि एक हरियाणवी होने के नाते इन हालातों को लेकर चिंतित हैं। हरियाणा देश का सबसे असुरक्षित राज्य बन गया है। खुद केंद्र सरकार की रिपोर्ट चीख-चीखकर इस बात की गवाही देती है। एनसीआरबी के आंकड़े बताते हैं कि हरियाणा हत्या, लूट, चोरी, फिरौती, डकैती और रेप जैसे मामलों में देश के टॉप राज्यों में शुमार है। लेकिन प्रदेश सरकार ने केंद्र सरकार की रिपोर्ट्स को भी गंभीरता से नहीं लिया। आज उसका नतीजा सबके सामने है। बदमाश सरेआम वारदातों को अंजाम दे रहे हैं और सरकार हाथ पर हाथ रखे बैठी हुई है।

बदमाशों ने पहले भी विधायकों को बनाया है निशाना

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि पहले भी बदमाशों ने विधायकों को अपना निशाना बनाया, उन्हें जान से मारने की धमकी दी और फिरौती मांगी। चंद दिन पहले ही गोहाना के मातूराम हलवाई के यहां फायरिंग और फिरौती मांगने की वारदात हुई। उसके बाद सांपला में बदमाशों का बेखौफ तांडव देखने को मिला। बावजूद इसके सरकार ने कोई कार्रवाई नहीं की। अब बदमाशों ने इनेलो प्रदेश अध्यक्ष की दिनदहाड़े हत्या करके बता दिया कि उन्हें कानून का कोई डर नहीं है। अगर बदमाशों के भीतर कानून व्यवस्था का डर नहीं है तो ये मान लेना चाहिए कि प्रदेश में कानून व्यवस्था और सरकार नाम की कोई चीज नहीं है।

jindal steel Ad
5379487