Anil Vij On Kejriwa Resignation: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे की मांग तेज हो गई है। बीजेपी के नेता लगातार उनके इस्तीफे की मांग कर रहे हैं। आप का कहना है कि सीएम जेल ही सरकार चलाएंगे। इसी कड़ी में हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज की भी एंट्री हो गई है। अनिल विज ने सीएम केजरीवाल के इस्तीफे को लेकर बयान दिया है और आम आदमी पार्टी से सवाल पूछा है।

नैतिकता के आधार पर सीएम केजरीवाल को इस्तीफा देना चाहिए

अंबाला में मीडिया से बातचीत में बीजेपी नेता अनिल विज ने कहा कि हमारे संविधान निर्माताओं ने जब देश का संविधान बनाया था, तब उन्होंने यह सोचा ही नहीं होगा कि कोई निर्वाचित मुख्यमंत्री जेल भी जाएगा। इसलिए संविधान में उसके बारे में कुछ लिखा नहीं है, परंतु नैतिकता यह कहती है कि सीएम अरविंद केजरीवाल को इस्तीफा दे देना चाहिए। उनके ही पार्टी के जो मंत्री जेल में बंद है, उन्होंने जेल जाते ही इस्तीफा दे दिया, लेकिन सीएम केजरीवाल ने आज 21 दिन बाद भी नहीं रिजाइन नहीं दिया। अनिल विज ने सवाल पूछते हुए कहा कि एक ही पार्टी के मंत्रियों के लिए अलग-अलग कानून है।

बीजेपी ने इस्तीफे की मांग को लेकर बीजेपी का प्रदर्शन

बता दें कि अनिल विज बीजेपी के पहले नेता नहीं हैं, बल्कि बीजेपी के नेता भी लगातार हमलावर हैं। इस्तीफे की मांग को लेकर दिल्ली में आम आदमी पार्टी के कार्यालय के बाहर बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया। भीड़ पर काबू पाने के लिए दिल्ली पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर इस दौरान वाटर कैनन से पानी की बैछार की। इस दौरान कुछ प्रदर्शनकारियों को हिरासत में भी लिया गया

ये भी पढ़ें:- Anil Vij पर कांग्रेस का तंज: सोशल मीडिया पर लिखा- विज साहब, आपकी हैसियत बहुत बड़ी

इस्तीफे पर क्या कहती है आप

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे को लेकर आप नेताओं का कहना है कि केंद्र की मोदी सरकार आम आदमी पार्टी को खत्म करना चाहती है। इसलिए आप नेताओं को झूठे केस में फंसा कर जेल भेजा जा रहा है। अगर सीएम केजरीवाल ने इस्तीफा दे दिया तो बीजेपी बाकि नेताओं के साथ भी वही करेगी। लेकिन वहीं बीजेपी का कहना है कि कोर्ट ने सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी को भी जायज ठहराया है। आप ने भ्रष्टाचार किया है। इसलिए उसको भुगतना पड़ रहा है।