Logo
election banner
हरियाणा के जींद में भिवानी रोड के ईक्कस बाईपास बीती रात बाइक पेड़ से टकराने से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। मंगलवार अल सुबह राहगिरों की नजर पड़ी तो हादसे का पता चला। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

जींद। सोमवार रात जींद भिवानी रोड के ईक्कस बाईपास पर बीड़ बड़ा वन के पास हुए सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे का पता सुबह उस समय हुआ जब वहां से गुजरने वालों लोगों की नजर पेड़ से टकराई बाइक व वहां पड़े युवकों पर पड़ी। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, परंतु तब तक दो युवकों की मौत हो चुकी थी। घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां से उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। शहर थाना के जांच अधिकारी मनोज कुमार ने बताया कि सुबह घटना के बारे मे पता चला था। हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

बुढ़ाबाबा बस्ती के रहने वाले

बुढाबाबा बस्ती निवासी चमन लाल (24), सचिन (23), विशाल (24) बीती रात कार्यवश गांव ईक्क्स की तरफ गए हुए थे। देर रात को तीनों बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे। भिवानी रोड-ईक्कस बाईपास पर बडा बीड वन के निकट उनकी बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। जिसमें तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। मंगलवार अलसुबह वहां से गुजरने वाले लोगों को नजर तीनों युवकों पर पड़ी। तीनों युवकों के नागरिक अस्पताल लाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने चमनलाल तथा सचिन को मृत घोषित कर दिया। जबकि विशाल की गंभीर हालत देख पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना पाकर शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और हालातों का जायजा लिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सचिन अकेला चिराग था परिवार का, दूसरा करता था शेफ का काम

मृतक सचिन तीन बहनों के बीच अकेला बडा भाई था। खुद ड्राइवरी करता था। उसका पिता भी ड्राइवरी करता है। जो गाडी पर बाहर गया हुआ है। चमन लाल दो भाइयो में छोटा था। जो शादियों में शेफ का काम करने के साथ कोचिंग भी ले रहा था। बस्ती के लोगों ने बताया कि देर रात को सचिन को  बाईपास पर बैठे बातचीत करते देखा गया था। फिर तीनों कब साथ बाइक पर निकले उन्हे जानकारी नही। हालांकि हादसा देर रात को हो चूका था लेकिन सडक से हट कर पडे होने के कारण किसी का ध्यान नही गया। दिन निकलने पर लोगो का ध्यान उन पर पडा।

5379487