Six Month Pregnant Woman Death: पानीपत जिला में 6 महीने की गर्भवती महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई। अचानक ही ब्लीडिंग होने के कारण तुरंत ही उसे परिजन ने पास के नर्सिंग होम ले गए। जहां पर इलाज के दौरान ही शिशु और मां दोनों की जान चली गई। इसके बाद परिजनों और उसके पति ने नर्सिंग होम के डॉक्टरों पर इलाज के दौरान लापरवाही का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि महिला के शव को सिविल अस्पताल में रखा गया है। इस मामले में पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

डॉक्टरों ने दिखाई लापरवाही

इस मामले में पति गुरमीत सिंह ने बताया कि वह विष्णु कॉलोनी में रहते हैं और मजदूरी का काम करते हैं। उनकी 38 साल की पत्नी जो 6 महीने की गर्भवती थी। गुरुवार, 4 मार्च को दोपहर लगभग 3 बजे उसे अचानक ब्लीडिंग होने लगी। जिसके बाद उसे तुरंत ही भावना चौक पर स्थित प्रीत नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया था। भर्ती के बाद डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के दौरान ही लापरवाही दिखाई थी।  

उन्होंने ये भी बताया कि उनके पास जरूरी संसाधन उपलब्ध नहीं थे और इसकी जानकारी उन्हें नहीं दी गई थी। परिजनों ने डॉक्टरों से महिला को दूसरे अस्पताल भी ले जाने की बात कही, लेकिन इस बात पर वहां के डॉक्टरों ने कोई स्पष्ट जबाब नहीं दिया। इसके बाद डॉक्टरों ने देर रात परिजनों से महिला की सर्जरी करने की बात कही।  

Also Read: Faridabad में हत्या व आत्महत्या: बेटी को मारकर खुद फांसी पर लटकी महिला, सुसाइड नोट में किसी को नहीं ठहराया जिम्मेदार

देर रात की थी सर्जरी

उन्होंने आगे कहा कि इसके बाद परिवार के लोगों ने सर्जरी के लिए हां कर दिया और साथ ही फीस भी जमा करा दी। इसके बाद भी डॉक्टरों ने बहुत देर से सर्जरी शुरू की और इसी के दौरान पत्नी की मौत हो गई। गुरमीत सिंह के पहले से ही दो बच्चे हैं, बड़ी बेटी 7 साल की है जिसका नाम हरसीरत है और 5 साल का बेटा जिसका नाम तरूण है।