Logo
election banner
हरियाणा के फरीदाबाद में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार युवकों कीे टक्कर मार दी, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू की।

Faridabad:  जिले में स्थित ग्रेटर फरीदाबाद में तेज रफ्तार ट्रैक्टर की टक्कर से दो घरों के चिराग बुझ गए। मृतक दोनों गहरे दोस्त थे, जो बाइक पर सवार होकर पेट्रोल डलवाने के लिए घर से निकले थे। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने बादशाह खान सिविल अस्पताल में दोनों का पोस्टमॉर्टम कराकर परिजनों को सौंप दिए। पुलिस मामले में आरोपी की तलाश कर रही है।

2 घरों में इकलौते चिराग थे मृतक

जानकारी अनुसार दोनों युवाओं के पड़ोसी रंजीत बिहारी ने बताया कि दीपक और अभिषेक अपने घर में इकलौते चिराग थे। अभिषेक अपनी तीन बहनों का इकलौता भाई था तो दीपक अपने घर का इकलौता चिराग था। दोनों काफी गहरे दोस्त थे। जो 12वीं कक्षा में एक साथ पढ़ते थे। इस हादसे में दोनों की जान चली गई, जिसके बाद से दोनों के परिवार में मातम पसरा हुआ है। दोनों घरों का चिराग बुझ गया। हादसे के बाद से दोनों मृतकों के परिवारों का रो रो कर बुरा हाल है। वहीं, युवाओं की मौत से हर आंख नम दिखाई दी।

ट्रैक्टर को मौके पर छोड़कर आरोपी फरार

रंजीत बिहारी ने बताया कि ट्रैक्टर चालक घटना को अंजाम देकर ट्रैक्टर को मौके पर ही छोड़कर भाग गया। वह चाहते हैं कि दोषी ट्रैक्टर चालक के खिलाफ पुलिस कड़ा से कड़ा एक्शन ले, जिसकी लापरवाही के चलते दो घरों के चिराग बुझ गए। वहीं इस मामले में जांच अधिकारी एसआई अय्यूब ने बताया कि दोनों छात्र दोस्त थे। घर से किसी काम के लिए निकले थे, जिनकी ट्रैक्टर की चपेट में आने से मौत हो गई। शवों का पोस्टमॉर्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस मामले में जांच कर रही है। जल्द ही आरोपी ट्रैक्टर चालक को काबू कर लिया जाएगा।

jindal steel Ad
5379487