Logo
election banner
Delhi Crime: समयपुर बादली में एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है। हत्या के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस मामले की जांच रप

Delhi Murder Case: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में क्राइम की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। लगातार चाकू बाजी, फायरिंग समेत तमाम आपराधिक घटनाएं आए दिन सामने आती रहती है। अब ऐसी एक सनसनीखेज मामला समयपुर बादली से सामने आया है। जहां पर एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा है।

नाबालिगों ने दिया वारदात को अंजाम

मिली जानकारी के मुताबिक, यह घटना रविवार देर रात की है। जहां पर दो नाबालिग ने एक युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी। हमले के बाद युवक को आसपास के लोगों ने घायल अवस्था में रोहिणी के अंबेडकर अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला में कार्रवाई करते हुए कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया है। युवक की हत्या क्यों की गई, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

चिराग दिल्ली में चाकू मारकर बाप-बेटे की हत्या 

बता दें कि उधर, चिराग दिल्ली इलाके से भी एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, यहां पर डबल मर्डर की घटना सामने आई है, यहां घर में घुसकर एक 56 वर्षीय व्यक्ति और उसके बेटे की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि हत्या से पहले उनका पड़ोसियों के साथ झगड़ा हुआ था। यह घटना भी रविवार रात की है।

डीसीपी का बयान 

डीसीपी साउथ अंकित चौहान ने बताया कि रविवार रात 8 बजे पीसीआर पर कॉल आई, जिसमें एक व्यक्ति ने फोन पर बताया कि मेरे पिता को चाकू मार दी गई है। सूचना के बाद जब मौके पर पुलिस पहुंची तो उन्होंने देखा कि एक 56 वर्षीय व्यक्ति और उसके बेटे को चार-पांच लड़कों ने चाकू मार दी है। उन पर धारदार हथियार से हमला किया गया था। दोनों को अस्पताल ले जाया गया लेकिन उन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। खबर को और विस्तार से पढ़ने के लिए लिंक पर क्लिक कर पढ़िए...

ये भी पढ़ें:- क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़ा अंतरराज्यीय ड्रग सिंडिकेट, पांच दबोचे

5379487