Logo
election banner
Gangster Yogesh Tunda Got Married: टिल्लू ताजपुरिया की हत्या के आरोपी योगेश टुंडा ने अपनी प्रेमिका के साथ शादी कर ली है। दिल्ली के विकासपुरी स्थित आर्य समाज मंदिर में यह शादी भारी पुलिस बंदोबस्त के बीच हुई है।

Gangster Yogesh Tunda Got Married: कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी की शादी के तीन दिन बाद टिल्लू ताजपुरिया की हत्या के आरोपी योगेश टुंडा ने भी अपनी प्रेमिका के साथ शादी कर ली है। यह शादी दिल्ली के विकासपुरी स्थित आर्य समाज मंदिर में हुई है। गैंगवार की आशंका की वजह से मंदिर के बाहर बड़ी संख्या में सुरक्षाकर्मियों की तैनाती की गई। शादी समारोह के दौरान मंदिर के अंदर पुलिस की निगरानी में सभी रस्में पूरी की गई। बता दें कि टुंडा की प्रेमिका का कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है। उसने ही कोर्ट में याचिका लगाई थी कि योगेश की शादी के लिए पैरोल दी जाए। इसके बाद ने कोर्ट ने शादी के लिए उसे छह घंटे की पैरोल दी। 

टुंडा के वकील ने कोर्ट में दी ये दलील 

टिल्लू ताजपुरिया की हत्या में शामिल योगेश टुंडा ने दिल्ली में विकासपुरी के आर्य समाज मंदिर में अपनी प्रेमिका नीतू सिंह से शादी की। मंदिर की बुकिंग नीतू ने ही कराई थी। वह दिल्ली के खानपुर इलाके की रहने वाली है। हालांकि, इस शादी के लिए नीतू की मां तैयार नहीं थी, लेकिन नीतू ने कहा कि वे बालिक है और उससे प्यार करती है। वे योगेश के साथ सात जन्मों के बंधन में बंधना चाहती है। टुंडा के वकील ने कोर्ट में बताया कि दोनों पिछले 9 साल से रिश्ते में है। शादी के बाद टुंडा को फिर से तिहाड़ जेल भेज दिया गया है। यह शादी पहले 17 जनवरी को होनी थी।  

दोनों पक्षों से 90 लोग शामिल हुए

इस शादी में दोनों पक्षों की तरफ से 90 लोग शामिल हुए थे। इसकी सूची योगेश के परिजनों ने पुलिस को पहले ही दे दी थी। इस सूची के आधार पर ही पुलिस ने शादी में शामिल होने पर लोगों के पहचान संबंधित दस्तावेजों को देखने के बाद ही शादी में एंट्री दी गई। साथ ही, शादी समारोह में मंदिर के अंदर बनी व्यवस्थाओं के अलावा किसी भी अन्य व्यवस्था के लिए आए किसी को भी एंट्री नहीं दी गई। 

5379487