Logo
election banner
Delhi Ayodhya Special Train: बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने दिल्ली से अयोध्या के लिए स्पेशल ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। 

Delhi Ayodhya Special Train: अयोध्या के राम मंदिर में जब से रामलला विराजमान हुए हैं, तब से राम भक्त दर्शन करने के लिए देश के कोने-कोने से जा रहे हैं। वहीं, दिल्ली वाले भी भगवान के दर्शन करने में पीछे नहीं है। हाल ही में बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने दिल्ली से अयोध्या के लिए स्पेशल ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। 

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ट्रेन को दिखाई हरी झंडी 

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने ट्रेन को हरी झंडी दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। ट्रेन पुरानी दिल्ली से अयोध्या धाम के लिए रवाना हुई है, जिसमें 1504 यात्रियों ने सफर किया। इस दौरान मनोज तिवारी ने बताया कि ये एक ऐतिहासिक पल है। 500 साल के बाद भगवान श्री राम मंदिर में पधारे हैं और ये बात गली-गली में गूंज रही है कि प्रभु राम आ गए हैं, इस वजह से काफी संख्या में लोग दर्शन करने के लिए पहुंच रहे हैं। 

मनोज तिवारी ने आगे कहा कि भाजपा की कोशिश है कि कुछ लोगों को अयोध्या भेजने में हम भी भूमिका निभाएं। इसी को देखते हुए दिल्ली से कई सारी ट्रेनें अयोध्या के लिए रवाना की गई हैं। जिले के आधार पर इन ट्रेनों को भेजा जा रहा है। हमारे लोकसभा क्षेत्र से पहली टोली आज निकल रही है, जो नवीन शाहदरा के हैं। 1504 लोग यहां से अयोध्या जा रहे हैं। वहीं, कल रात को मैं उत्तर पूर्वी दिल्ली के लोगों को यहां से भेजूंगा। 

5379487