Logo
election banner
Delhi News: गोकुलपुरी मेट्रो स्टेशन के बाद अब सुभाष नगर मेट्रो स्टेशन से हादसे की खबर सामने आई है। यहां लोहे का पाइप नीचे गिरने से स्कूटी सवार एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। पढ़िये पूरी खबर...

Delhi News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के सुभाष नगर मेट्रो स्टेशन के नीचे गुरुवार शाम को बड़ा हादसा हो गया। मेट्रो स्टेशन से लोहे का पाइप नीचे गिरने से रोड पर चल रही कार और एक स्कूटी चपेट में आ गए, जिसकी वजह से दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। वहीं, इस घटना में स्कूटी पर सवार महिला घायल हो गई, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभी घायल महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है। 

घायल महिला की हालत गंभीर 

सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच में जुट गए हैं। पुलिस के अधिकारी ने बताया कि इस पाइप की चपेट में आने से 26 साल की महिला घायल हो गई है। जिसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिस स्कूटी पर महिला सवार थी वह स्कूटी भी डैमेज हो गई है। साथ ही, लोगों को सड़क से हटाकर ट्रैफिक को सुचारू रूप से चलवाया गया।

गोकुलपुरी मेट्रो स्टेशन पर भी हुआ था हादसा 

बता दें कि इससे पहले 9 फरवरी को उत्तर-पूर्वी दिल्ली में गोकुलपुरी मेट्रो स्टेशन की दीवार का एक बड़ा हिस्सा गिर जाने से 53 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। इस हादसे में चार लोग घायल हो गए थे, जिन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 

इस हादसे को लेकर डीएमआरसी ने पीड़ित के लिए मुआवजे का भी ऐलान किया था। हादसे में मामूली रूप से घायल व्यक्ति को एक लाख रुपये, गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को पांच लाख रुपये और मृतकों के परिजनों को 25 लाख रुपये की राशि देने का ऐलान किया था। डीएमआरसी के दो अधिकारियों, एक प्रबंधक और सिविल विभाग के एक कनिष्ठ अभियंता को जांच पूरी होने तक के लिए निलंबित कर दिया गया है। 

jindal steel Ad
5379487