Logo
election banner
Knife attack in Delhi: उत्तर पूर्वी दिल्ली के न्यू उस्मानपुर इलाके में ईद का मेला घूमने गए 19 साल के लड़के को लूटपाट का विरोध करने पर कुछ बदमाशों ने चाकू से मारकर घायल कर दिया। शख्स की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Knife attack in Delhi: देश की राजधानी दिल्ली के न्यू उस्मानपुर इलाके में ईद का मेला देखने गए 19 साल के लड़के को लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों ने शख्स को चाकू मारकर घायल कर दिया। घायल को शास्त्री पार्क के जग प्रवेश अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने घायल शख्स की पहचान फैजान के रूप में की है। वह सीलमपुर इलाके का रहने वाला है। 

मेला घूमने गए शख्स को बदमाशों ने लूटा 

ईद पर न्यू उस्मानपुर इलाके के पार्क में लगे मेले में फैजान झूला झूलने के लिए गया था। तभी कुछ बदमाशों ने उसे घेर लिया, उसका गला दबाकर मोबाइल और पैसे लूटने की कोशिश की, फैजान ने जब विरोध किया तो बदमाशों ने उसे चाकू मारकर घायल कर दिया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि न्यू उस्मानपुर इलाके में रविवार रात एक लड़के को चाकू मारे जाने की सूचना मिली थी। 

युवक की हालत गंभीर

सूचना मिलते ही न्यू उस्मानपुर थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। इसके बाद घायल लड़के को जग प्रवेश अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस अधिकारी का कहना है कि हत्या के प्रयास मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। इसके साथ ही घटनास्थल पर क्राइम टीम और फोरेंसिक टीम से जांच कराई है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला रही है ताकि बदमाशों की पहचान हो सके। 

दिल्ली-एनसीआर में बांग्लादेशी डकैत एक्टिव 

वहीं, दिल्ली पुलिस ने बांग्लादेश से आकर दिल्ली-एनसीआर में डकैती और लूट की बड़ी वारदात को अंजाम देने वाले पांच बदमाशों की पहचान की है। इन सभी बदमाशों ने अपना अलग-अलग गिरोह बना रखा है। ये बदमाश वारदात को अंजाम देने के बाद हर बार गिरोह के गुर्गे बदल लेते हैं ताकि पुलिस इन आरोपियों की पहचान न कर सके। 

5379487