Logo
election banner
MCD Meeting: दिल्ली नगर निगम की सदन की बैठक में बुधवार को जमकर हंगामा हुआ। भाजपा पार्षदों ने सरकार अस्पतालों में नकली दवाओं की सप्लाई को लेकर प्रदर्शन किया।

MCD Meeting: दिल्ली नगर निगम की सदन की बैठक बुधवार को हुई। बैठक शुरू होते ही भाजपा पार्षदों ने दवा घोटाले (Fake Medicine Row) को लेकर जमकर हंगामा किया। सदन की बैठक में भाजपा पार्षद तख्ती लेकर पहुंचे और केजरीवाल सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस हंगामे के बाद महापौर डॉ. शैली ओबेरॉय ने नेता प्रतिपक्ष राजा इकबाल सिंह को हाउस की अगली 3 बैठक से सस्पेंड कर दिया है। दरअसल, दवा घोटाले को लेकर भाजपा पार्षदों ने महापौर से जवाब मांगा और जमकर नारेजाबी की। 

क्या है दिल्ली का दवा घोटाला 
हाल ही में दिल्ली के उपराज्यपाल कार्यालय से दावा किया गया है कि दिल्ली सरकार के अस्पतालों में खराब गुणवत्ता की दवाईयां सप्लाई हो रही है। करीब 10 प्रतिशत दवाओं के नमूने फेल हुए है। इसके बाद दिल्ली के एलजी विनय कुमार सक्सेना ने इस पूरे मामले की सीबीआई जांच की सिफारिश की थी। यह मामला सामने आने के बाद बीजेपी लगातार केजरीवाल सरकार को घेर रही है। मंगलवार को बीजेपी नेताओं ने आम आदमी पार्टी के कार्यालय पर पहुंचकर प्रदर्शन भी किया था। 

5379487