Logo
election banner
Delhi Shaheen Bagh Fire:  दिल्ली की शाहीन बाग फर्नीचर मार्केट में बुधवार देर रात एक दुकान में भयंकर आग लग गई। इस दौरान दमकल विभाग की करीब 20 गाड़ियों ने दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

Delhi Shaheen Bagh Fire: राजधानी दिल्ली में गर्मी बढ़ने के साथ-साथ आग की घटनाएं भी लगातार बढ़ने लगी है। इस बीच शाहीन बाग की फर्नीचर मार्केट में बुधवार रात एक दुकान में भयंकर आग लग गई। आग इतनी भयावह थी कि देखते-देखते ही आग दूसरी दुकानों में भी फैल गई। दमकल विभाग की करीब 20 गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। इस दौरान गनीमत रही कि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। 

दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू 

आग लगने के दौरान पहले लोगों ने खुद ही आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन आग की ऊंची लपटे देखकर लोगों ने दमकल विभाग को घटना की सूचना दी। इसके बाद दमकल विभाग की 20 गाड़िया मौके पर पहुंची। यहां लगभग 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद दमकल विभाग के कर्मियों ने आग पर काबू पा लिया। 

आग की ऊंची लपटे देख इलाके में मची दहशत 

जिस दौरान मार्केट में यह हादसा हुआ तो उस दौरान में रखे लकड़ी के सामान की वजह से आग ने भयंकर रूप ले लिया। आग की ऊंची लपटे देख इलाके में अफरा तफरी फैल गई। हालांकि, समय रहते दमकल विभाग के कर्मियों ने आग पर काबू पा लिया। 

लाखों रुपये का सामान जलकर खाक

दमकल विभाग के अधिकारियों की जांच से सामने आया है कि आग लगने के पीछे की वजह का पता नहीं चल सका है। बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट होने की वजह से आग लगी थी। इस हादसे में कई दुकानदारों का लाखों रुपये का सामान जलकर खाक हो गया है। इसकी आधिकारिक जांच की जा रही है। 

5379487