Logo
election banner
दिल्ली भाजपा नुक्कड नाटकों के माध्यम से अरविंद केजरीवाल सरकार के भ्रष्टाचार एवं कुशासन की पोल खोलेगी। दिल्ली में 8 हजार से अधिक शो प्रस्तुत किए जाएंगे।

Delhi Lok Sabha Election 2024: दिल्ली भाजपा नुक्कड नाटकों के साथ ही पपेट शो, मैजिक शो, कवि गोष्ठी, म्यूजिक बैंड, फ्लैश मोब के माध्यम से जहां एक ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार की जनहितकारी योजनाओं एवं उपलब्धियों को जनता के बीच ले जाएगी, तो वहीं अरविंद केजरीवाल सरकार के भ्रष्टाचार एवं कुशासन की भी पोल खोलेंगी।

दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने शुक्रवार को पार्टी के दिल्ली में लोकसभा चुनाव के लिए बनाए गए 'नुक्कड़ नाटकों' का मीडिया ट्रायल शो मीडिया कर्मियों के साथ देखने के बाद उक्त बातें कही। इस अवसर पर चुनाव संचालन समिति प्रमुख अजय महावर, सह प्रमुख योगिता सिंह एवं गजेंद्र यादव, मीडिया प्रमुख प्रवीण शंकर कपूर एवं विक्रम मित्तल के अलावा नुक्कड़ नाटक समिति के प्रमुख सदस्य अनुज शर्मा के साथ ही अनेक पार्टी पदाधिकारी भी उपस्थित थे।

नुक्कड़ नाटक समिति के प्रमुख सदस्य अनुज शर्मा ने बताया कि नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से प्रशिक्षित कलाकारों द्वारा बनाई 163 टीमें जिनमें अनेक रामलीलाओं से जुड़े कलाकार भी हैं। इन नुक्कड नाटकों के 1 मई से 23 मई के बीच दिल्ली में 8 हजार से अधिक शो प्रस्तुत करेंगे, जिनका मुख्य फोक्स बड़े बाजारों के साथ ही अनाधिकृत कॉलोनियों, स्लम बस्तियों, गांवों आदि के लोगों के बीच पार्टी का संदेश लेकर जाने पर रहेगा।

सांस्कृतिक अभियान 1 मई को होगा शुरू

सचदेवा ने कहा है कि नुक्कड़ नाटक समाज के हर वर्ग को प्रभावित करता है और दिल्ली एक कॉस्मोपोलिटन महानगर है, इसलिए हम इस बार नाटकों के कुछ शो अंग्रेजी एवं प्रादेशिक भाषाओं में भी रख रहे हैं। यह सांस्कृतिक अभियान 1 मई को पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में प्रारम्भ होगा।

प्रसिद्ध भजन गायक हंसराज रघुवंशी कल देंगे प्रस्तुति

सचदेवा ने बताया कि इससे पूर्व कल, रविवार 21 अप्रैल को दिल्ली के आईजीआई स्टेडियम में हम एक भव्य समारोह मंदिर प्रकोष्ठ के माध्यम से कर रहे, जिसमें प्रसिद्ध भजन गायक हंसराज रघुवंशी अपनी प्रस्तुति देंगे और विकसित भारत का संदेश दिया जाएगा।

5379487