Logo
उपराज्यपाल विनय सक्सेना ने कहा कि दिल्ली में मिल रही फ्री बिजली, पानी और बस यात्रा सब्सिडी पर कोई असर नहीं पड़ेगा। वहीं, आप ने इसे सीएम केजरीवाल की बड़ी जीत बताया है।

LG VK Saxena Statement: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के जेल में होने और एक मंत्री राजकुमार आनंद द्वारा इस्तीफा देने के बाद उठ रहे सवालों पर उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने कहा कि अफवाहों की तरफ ध्यान नहीं देना चाहिए। उन्होंने दिल्ली में फ्री पानी और बिजली की सब्सिडी को लेकर भी बयान दिया है। एलजी के बयान के बाद दिल्ली में सियासत तेज हो गई है।

सब्सिडी पर कोई असर नहीं पड़ेगा- उपराज्यपाल

LG वीके सक्सेना ने कहा है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के जेल में जाने के बाद दिल्ली में जनता को मिल रही बिजली, पानी और बस सेवा से जुड़ी सभी मुफ्त सब्सिडी पर कोई असर नहीं पड़ेगा। उन्होंने कहा कि सभी तरह की सब्सिडी जारी रहेगी।

उपराज्यपाल ने जारी किया बयान

एलजी ने यह बयान उस समय जारी किया जब आम आदमी पार्टी के नेता लगातार बयानबाजी कर रहे हैं कि सीएम केजरीवाल जेल में हैं, ऐसे में केंद्र सरकार दिल्ली की जनता को दी जा सुविधाओं को समाप्त कर सकती है। ऐसे बयान राज्यसभा सांसद संजय सिंह, दिल्ली की मंत्री आतिशी, सौरभ भारद्वाज सहित अन्य नेता देते आ रहे हैं। जिससे दिल्ली के लाभान्वित लोगों के बीच सब्सिडी सहित अन्य लाभ मिलने बंद होने को लेकर भ्रम की स्थिति बन रही है। ऐसे में एलजी ने खुद आगे बढ़कर साफ कहा है कि ऐसा कुछ नहीं होगा, सभी सब्सिडी पहले की भांति मिलती रहेगी।

सीएम केजरीवाल की बड़ी जीत हुई- सौरभ भारद्वाज

वहीं, उपराज्यपाल वीके सक्सेना का बयान सामने आने के बाद दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने इस अपनी दी है। इसको लेकर उन्होंने एक्स पर लिखा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की जनता से वादा किया था कि वो जेल के बाहर हों या अंदर, दिल्ली के लोगों के काम नहीं रुकने देंगे।

उन्होंने आगे लिखा कि आज दिल्ली के बेटे और भाई अरविंद केजरीवाल की बड़ी जीत हुई है। दिल्ली की जनता की बड़ी जीत हुई है, जो बोलते थे, जेल से सरकार नहीं चलने देंगे, वो भी हार मान गए। उन्होंने माना कि दिल्ली के काम नहीं रुकेंगे, केजरीवाल सरकार जेल से चलेगी। काम होते रहेंगे।

5379487