Logo
election banner
Delhi Crime News: दिल्ली के मौरिस नगर इलाके में एक ज्वेलरी शोरूम में पुलिस के नाम पर चेकिंग कर रहे बदमाश 30 लाख रुपये लेकर फरार हो गए। इस घटना के बाद पुलिस ने शोरूम के सभी स्टाफ को जांच के दायरे में ले लिया है।

Delhi Crime News: राजधानी दिल्ली के उत्तरी नगर इलाके में ज्वेलरी कर्मचारियों से 30 लाख रुपये की लूट का मामला सामने आया है। इस घटना की सूचना मौरिस नगर थाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शिकायतकर्ता के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि 6 अप्रैल को करोल बाग से ज्वेलरी शोरूम के दो कर्मचारियों अंकित और उसके सहयोगी मौरिस नगर में होते हुए कैंप स्थित सहगल ज्वेलर्स पर डायमंड ज्वेलरी के पैकेट लेकर जा रहे थे। 

पुलिस चेकिंग के नाम पर 30 लाख की लूट 

इस दौरान दिल्ली विश्वविद्यालय इलाके में हंसराज कॉलेज के पास बाइक सवार दो लोगों ने कर्मचारियों को ओवरटेक कर पुलिस चेकिंग के नाम पर रोक लिया गया। जिन्होंने खुद को पुलिस स्टाफ बताते हुए उनके बैग की चेकिंग करना शुरू कर दिया। इसके बाद बैग में मिले ज्वेलरी के पैकेट को लेकर बदमाश मौके से भागने लगे तो कर्मचारियों ने विरोध शुरू कर दिया। इसके बाद एक शख्स ने अंकित के सिर में हेलमेट मार दिया और ज्वेलरी के पैकेट को लेकर फरार हो गए। ज्वेलरी की कीमत 30 लाख रुपये बताई जा रही है। लूट की सूचना मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया।

पुलिस कर्मचारियों की तलाश में जुटी 

अधिकारियों के साथ पुलिस टीम मौके पर पहुंची और पीड़ितों के बयान के आधार पर केस दर्ज कर लिया। पुलिस घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। साथ ही, पुलिस करोल बाग स्थित ज्वेलरी शोरूम के मालिक से भी उनके कर्मचारियों की पड़ताल कर रही है कि उनका पिछला रिकॉर्ड कैसा है, क्या उन्होंने ही अपने साथियों के साथ मिलकर लूट की इस वारदात को अंजाम नहीं दिया है?

5379487