Logo
election banner
Jahangirpuri Firing: राजधानी दिल्ली के बदमाश पुलिस से पूरी तरह बेखौफ है। इस बीच जहांगीरपुरी में दो लोगों ने युवक पर सरेआम फायरिंग कर मौके से फरार हो गए।

Jahangirpuri Firing: देश की राजधानी दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में दो लोगों ने सरेआम एक युवक पर गोली चला दी। इस फायरिंग की घटना में आर्यन नाम के लड़के को गोली लगी, जिसे पास के बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया गया और वहां से एलएनजेपी अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। आसपास के लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। इसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए इलाके के डीसीपी ने खुद घटनास्थल पर जाकर जायजा लिया।

आर्यन आपराधिक मामले में गवाह

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक, आर्यन नाम का लड़का किसी आपराधिक मामले में गवाह था और आरोपियों द्वारा उसे गवाही बदलने का दबाव बनाया जा रहा था, लेकिन उसने आरोपियों की बात नहीं मानी थी। इसी वजह से दो लोगों ने युवक पर फायरिंग कर हमला किया। 

पुलिसकर्मियों ने इलाके में किया फ्लैग मार्च 

मामले की गंभीरता को देखते हुए जिले के डीसीपी जितेंद्र कुमार मीणा ने खुद मौके पर पहुंचे और पूरे घटनास्थल का जायजा लिया। इसके साथ ही पुलिसकर्मियों के साथ उन्होंने इलाके में सुरक्षा व्यवस्था को दुरुस्त रखने के लिए पैदल मार्च किया। जिससे आरोपियों में पुलिस का खौफ बना रहे। फिलहाल, पुलिस कई अलग-अलग पहलुओं से मामले की जांच कर रही है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी। 

नंदनगरी इलाके की फायरिंग में ASI की मौत 

दिल्ली के नंदनगरी इलाके में एक शख्स ने दिनदहाड़े फायरिंग की। युवक ने दो लोगों को गोली मार दी और फिर खुद को भी गोली मार ली। यह पूरी घटना मीत नगर फ्लाईओवर पर हुई। मृतक दिनेश शर्मा दिल्ली पुलिस में असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर थे। मीत नगर फ्लाईओवर पर मुकेश नाम के शख्स ने अचानक से फायरिंग करनी शुरू कर दी। इस फायरिंग में दिल्ली पुलिस में तैनात एसआई की मौत हो गई, जबकि अमित कुमार का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। 

5379487