Logo
election banner
Firing in Nand Nagri: राजधानी दिल्ली के नंदनगरी इलाके में एक शख्स ने दिनदहाड़े फायरिंग की। युवक ने दो लोगों को गोली मार दी और फिर खुद को भी गोली मार ली।

Firing in Nand Nagri: देश की राजधानी दिल्ली के नंदनगरी इलाके में एक शख्स ने दिनदहाड़े फायरिंग की। युवक ने दो लोगों को गोली मार दी और फिर खुद को भी गोली मार ली। यह पूरी घटना मीत नगर फ्लाईओवर पर हुई। मृतक दिनेश शर्मा दिल्ली पुलिस में असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर थे। यह घटना आज दोपहर 12 बजे की है। जब मीत नगर फ्लाईओवर पर मुकेश नाम के शख्स ने अचानक से फायरिंग करनी शुरू कर दी। इस फायरिंग में दिल्ली पुलिस के असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर दिनेश शर्मा की मौत हो गई, जबकि अमित कुमार का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। 

ये है पूरा मामला 

आरोपी मुकेश कुमार ने अचानक से 7.65 एमएम की पिस्टल से फायरिंग करना शुरू कर दिया। उसने पहली गोली बाइक पर चलाई लेकिन वह बाल-बाल बच गया। तभी पीछे से दिनेश शर्मा आ रहे थे, जिस पर मुकेश ने गोली चला दी, जब तक उन्हें अस्पताल ले जाया गया उनकी मौत हो चुकी थी। इसके बाद मुकेश ने स्कूटी पर जा रहे अमित पर गोली चलाई. गोली अमित के कमर पर जाकर लगी। फिलहाल, अमित का इलाज अस्पताल में किया जा रहा है। 

स्पेशल ब्रांच में एएसआई पर तैनात दिनेश शर्मा

दिल्ली पुलिस की स्पेशल ब्रांच में दिनेश शर्मा एएसआई के पद पर तैनात थे। जब फायरिंग हुई तो वह अपनी बाइक से जा रहे थे। इसी दौरान आरोपी ने गोली चला दी और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं, घायल शख्स की पहचान अमित कुमार के रूप में हुई है, जो करावल नगर का रहने वाला है। उसके कमर में गोली लगी है। घटना के समय वह अपनी स्कूटी से जा रहे थे। उन्हें जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। 

आरोपी ने गोली मारकर खुदकुशी

आरोपी मुकेश ऑटो में जाकर बैठ गया और ऑटो ड्राइवर से चलाने के लिए कहा। लेकिन, जब ऑटो ड्राइवर ने मना कर दिया तो मुकेश ने ऑटो वाले पर भी गोली चला दी। इस दौरान ऑटो चालक ने कूद कर अपनी जान बचा ली। मुकेश ने ऑटो की पिछली सीट पर बैठकर अपने सिर में गोली मारकर खुदकुशी कर ली। 

पुलिस मामले की जांच में जुटी 

दिल्ली पुलिस का कहना है कि मुकेश नंद नगरी इलाके का रहने वाला है। इसने इस घटना को क्यों अंजाम दिया यह कह पाना अभी मुश्किल होगा। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है जल्द ही फायरिंग करने के पीछे की वजह का पता चल जाएगा। 

5379487