Logo
election banner
दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में भगवान राम की प्रतिमा वाली प्लेट में बिरयानी बेचने का मामला सामने आया है। इस संबंध में एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Jahangirpuri Biryani Selling: दिल्ली में तमाम ऐसी दुकानें हैं, जहां के खाने का स्वाद लेने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं। दिल्ली में कई जगह बिरयानी भी बहुत फेमस है। पुरानी दिल्ली के अलावा बहुत जगह लोग बिरयानी का स्वाद लेने के लिए पहुंचते हैं। ऐसे में दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में धार्मिक भावनाएं आहत करने का मामला सामने आया है। जिसके बाद से इलाके के लोगों में खासा रोष है।

राम की प्रतिमा वाली प्लेट में बेच रहा था बिरयानी

दरअसल, दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में भगवान राम की प्रतिमा वाली प्लेट में बिरयानी बेचने का मामला सामने आया है। बजरंग दल और स्थानीय हिंदू संगठनों ने बिरयानी की दुकान पर रखी प्लेटों पर भगवान राम की तस्वीर देखी। इसके बाद इलाके में हंगामा शुरू हो गया। इसकी सूचना पुलिस को दी। इस मामले का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इस संबंध में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि जहांगीरपुरी में बिरयानी बेचने वाला शख्स भगवान राम की प्रतिमा वाली प्लेट में बिरयानी डालकर बेच रहा था। बजरंग दल और स्थानीय हिंदू संगठनों के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। वीडियो में देखा जा सकता है कि हंगामे के बाद पुलिसकर्मी बिरयानी वाले की दुकान पर पहुंचे और प्लेटों की जांच कर रहे हैं।

पुलिस के मुताबिक, पेपर प्लेट के बंडल में से एक दो प्लेट में भगवान राम की फोटो लगी हुई थी। इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। वहीं, यह मामला रविवार का बताया जा रहा है। बता दें कि जहांगीरपुरी इलाके से आए दिन कोई ना कोई वारदात की खबर सामने आती रहती है। यहां क्राइम का ग्राफ बढ़ता जा रहा है।

5379487