Logo
election banner
Delhi Gas Pipeline Leak: जीटी करनाल रोड पर फ्लाईओवर निर्माण के दौरान आईजीएल गैस की पाइपलाइन फट गई। सूचना पाते ही मौके पर पुलिस अधिकारी पहुंचे।

Delhi Gas Pipeline Leak: राजधानी दिल्ली में एक बड़ा हादसा होने से टल गया। दरअसल, आज मंगलवार को दिल्ली के जीटी करनाल रोड पर फ्लाईओवर निर्माण के दौरान आईजीएल गैस की पाइपलाइन फट गई। पाइपलाइन फटने से तेजी से गैस निकलने लगी। इससे निर्माण कार्य कर रहे कर्मचारियों में भगदड़ मच गई। इसकी सूचना तुरंत पुलिस और आईजीएल अधिकारियों को दी गई। सूचना पाते ही मौके पर पुलिस अधिकारी पहुंचे। हालांकि, गैस लीक के कुछ देर बाद तकनीशियनों ने पाइपलाइन की मरम्मत कर दी है। इस घटना फिलहाल किसी तरह के जान-माल और हताहत होने की सूचना नहीं है।

फ्लाईओवर निर्माण के दौरान हुई पाइपलाइन पंक्चर

इस संबंध में पुलिस ने बताया कि आज मंगलवार सुबह करीब 11:59 बजे फॉर्च्यून मॉल, जीटीके रोड के पास गैस पाइपलाइन रिसाव के की पुलिस स्टेशन मॉडल टाउन में सूचना प्राप्त हुई थी। सूचना पाते ही पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया। जहां पूछताछ करने पर पता चला कि जीटीके रोड पर फ्लाईओवर के निर्माण के दौरान आईजीएल गैस पाइपलाइन पंक्चर हो गई थी।

रेगुलर यूटिलिटी चेकिंग को दौरान हुई गैस लीक

इस फ्लाईओवर का निर्माण एसएएम इंडिया द्वारा किया जा रहा है। गैस लीक होने से काम कर रहे कर्मचारियों में भगदड़ मच गई थी। पुलिस के मुताबिक, निर्माण कंपनी से नियमित उपयोगिता जांच के दौरान आईजीएल गैस पाइपलाइन पंक्चर हो गई थी। इसके बाद आईजीएल अधिकारियों को सूचित किया गया और तकनीशियनों ने पाइपलाइन की मरम्मत की। इस दौरान न तो आग लगने की कोई घटना हुई और न ही किसी तरह के जान-माल का नुकसान हुआ है।

5379487