Logo
election banner
Gangster Kala Jathedi Marriag: गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी अपनी गर्लफ्रेंड अनुराधा से शादी रचाने जा रहा है। दिल्ली की द्वारका कोर्ट ने शादी करने के लिए कस्टडी पैरोल की इजाजत दे दी है। काला जठेड़ी के शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें शादी के कार्यक्रम की जानकारी दी है।

Gangster Kala Jathedi Marriag: लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्य गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी अपनी गर्लफ्रेंड अनुराधा से शादी रचाने जा रहा है। दिल्ली की द्वारका कोर्ट ने शादी करने के लिए कस्टडी पैरोल की इजाजत दे दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह 12 मार्च को दिल्ली में शादी रचाएगा। उसके बाद 13 मार्च को सोनीपत में गृह प्रवेश के लिए भी उसे छह घंटे की कस्टडी पैरोल दी गई है। दरअसल, राजस्थान की लेडी डॉन और आनंदपाल की सहयोगी रही अनुराधा के साथ 12 मार्च को काला जठेड़ी की शादी है।

दिल्ली पुलिस देखेगी सुरक्षा व्यवस्था

अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश (एएसजे) दीपक वासन की कोर्ट ने अधिकारियों को 12 मार्च को सुबह 10 बजे से शाम चार बजे के बीच काला जठेड़ी को शादी के 6 घंटे की पैरोल दी है। जबकि 13 मार्च को सोनीपत में गृह प्रवेश के लिए सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक की कस्टडी पैरोल की इजाजत दी है। उसकी शादी को लेकर दिल्ली पुलिस सुरक्षा और सुरक्षा व्यवस्था देखेगी।

सोशल मीडिया वायरल हो रहा शादी का कार्ड

बता दें कि अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश (एएसजे) दीपक वाल्सन ने काला जठेड़ी के वकील की दलीलों पर विचार करने और दिल्ली पुलिस द्वारा दायर जवाब की समीक्षा करने के बाद राहत दी है। दरअसल काला जठेड़ी ने अपने विवाह समारोह में शामिल होने के लिए मानवीय आधार पर हिरासत पैरोल का अनुरोध किया था। अधिवक्ता रोहित दलाल ने अदालत से कहा था कि विवाह के अधिकार को अनुच्छेद 21 के तहत एक संवैधानिक अधिकार के रूप में मान्यता दी गई है।

सोनीपत में 13 मार्च को गृह प्रवेश

यह भी कहा था कि आरोपी की मां की देखभाल के लिए घर में कोई नहीं है। उसका पिता भी बिस्तर पर है। काला जठेड़ी के शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें शादी के कार्यक्रम की जानकारी दी है। शादी की व्यवस्था जठेड़ी के परिवार के सदस्यों ने की है। शादी के बाद गैंगस्टर जठेड़ी और लेडी डॉन अनुराधा एक साथ 13 मार्च को सोनीपत के अपने वैवाहिक घर में प्रवेश करेंगे। हालांकि, गृह प्रवेश के लिए उसे सुबह 10 से 1 बजे तक का समय दिया गया है।

2021 से जेल में बंद जठेड़ी 

काला जठेड़ी फिलहाल दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है। वह फरवरी 2020 में हरियाणा पुलिस की हिरासत से भाग गया था। 12 राज्यों में छह महीने की तलाश के बाद उसे 2021 में यूपी के सहारनपुर से गिरफ्तार कर लिया गया। उसकी गिरफ्तारी पर 7 लाख रुपये का इनाम रखा गया था। उस पर दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, राजस्थान में 30 से ज्यादा मामले दर्ज हैं। इनमें हत्या, फिरौती, रंगदारी, हत्या का प्रयास जैसे मामले शामिल हैं। उस पर दिल्ली पुलिस ने महाराष्ट्र कंट्रोल आफ आर्गेनाइज्ड क्राइम एक्ट (मकोका) लगाया हुआ है। 

कौन है लेडी डॉन अनुराधा

बता दें कि लेडी डॉन अनुराधा 9 साल पहले राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल के संपर्क में थी और उसके गैंग को ऑपरेट करती थी। उस समय आनंदपाल, राजस्थान के गैंगस्टर राजू बसोदी के टारगेट पर था। गैंगस्टर आंनदपाल के एनकाउंटर में मारे जाने के बाद लेडी डॉन अनुराधा, राजू बसोदी के टारगेट पर आ गई। बसोदी से बचने के लिए उसने बलबीर बानूड़ा का हाथ थाम लिया। बलबीर बानूड़ा के पकड़े जाने के बाद अनुराधा लारेंस के संपर्क में आई, जहां उसे काला जठेड़ी मिल गया। अब काला जठेड़ी के साथ 12 मार्च को सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध जाएगी।

योगेश टुंडा को भी शादी के लिए मिले पैरोल

इस बीच दिल्ली हाई कोर्ट ने योगेश टुंडा को भी उसकी शादी के लिए कस्टडी पैरोल दे दी है। वह गोगी गैंग का सदस्य है और तिहाड़ जेल में टिल्लू ताजपुरिया हत्याकांड में भी आरोपी था। वह मकोका मामले में भी आरोपी है।
ये भी पढ़ें:- Nafe Singh Murder Case: दिल्ली स्पेशल सेल, झज्जर पुलिस व एसटीएफ हरियाणा की संयुक्त कार्रवाई, 8 दिन के रिमांड पर शूटर

5379487