Logo
election banner
Car Showroom Firing Case: तिलक नगर कार शोरूम फायरिंग मामले में दिल्ली क्राइम ब्रांच ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने फायरिंग के पीछे की वजह बताया है।

Car Showroom Firing Case: दिल्ली के तिलक नगर के गणेश नगर में स्थित फ्यूजन कार शोरूम में 6 मई को हुई फायरिंग मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बड़ा खुलासा किया है। दरअसल, मामले में पुलिस ने एक शूटर को गिरफ्तार किया है, जिसका नाम केतन है। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी केतन ने ही अपने दो साथियों के साथ मिल कर कार शोरूम में ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई थी, जिसमें करीब 7 लोग घायल हुए थे। वारदात आस पास के लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। जिसमें साफ तौर पर नजर आ रहा है कि किस तरह से तीन लोगों ने शोरूम में गोलियां बरसा कर वहां पर गैंगस्टर के नाम की पर्ची फेंकी थी।

हिमांशु भाऊ के इशारे पर चलाई गोलियां

पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार आरोपी केतन ने बताया कि उसने गैंगस्टर हिमांशु भाऊ के इशारे पर अपने दो साथियों के साथ मिल कर कार के शोरूम पर फायरिंग की थी। उसका मकसद किसी की जान लेना नहीं सिर्फ दहशत फैलाना था। उसने बताया कि शोरूम पर लगभग 20-25 राउंड फायरिंग की थी। अब पुलिस आरोपी से पूछताछ कर आगे की जांच में जुटी हुई है और साथ ही इसके साथियों की तलाश भी जारी है।

चार दिन की हिरासत में आरोपी 

दिनदहाड़े हुई इस सनसनीखेज वारदात के बाद से आस पास हड़कंप मच गया था। दिल्ली पुलिस मामले की छानबीन कर आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी। इसके लिए लोकल थाना पुलिस के अलावा जिले की ऑपरेशन सेल, क्राइम ब्रांच और स्पेशल सेल की टीम को भी लगाया गया था। जिंसमें स्पेशल सेल पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी और टीम ने मुख्य हमलावर केतन को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश कर चार दिन की रिमांड पर लिया है, ताकि इस पूरे मामले में ज्यादा से ज्यादा जानकारी जुटाई जा सके।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि सोमवार की शाम तिलक नगर के गणेश नगर में एक कार शोरूम पर कुछ बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी। कार खरिदने के लिए शोरूम में मौजूद सात लोग घायल हो गए थे। घायलों में एक बीजेपी नेता भी शामिल हैं। हमलावरों ने फायरिंग के बाद एक पर्ची भी फेंकी थी, जिसमें गैंगस्टर नवीन बाली, भाऊ गैंग और नीरज फरीदपुर का नाम लिखा था। इतना ही नहीं इसके बदमाशों ने शोरूम मालिक को विदेशी नंबर से फोन कर 5 करोड़ की फिरौती भी मांगी थी। फिरौती न देने पर अंजाम भुगतने की धमकी भी दी थी। लिंक पर क्लिक कर खबर को विस्तार से पढ़िए...

5379487