Double Murder in Delhi: साउथ दिल्ली के मालवीय नगर में पिता और पुत्र की चाकू से हमला कर हत्या करने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार, मृतकों का अपने पड़ोसियों के साथ मामूली बात पर झगड़ा हो गया था। इसके बाद आरोपियों ने पिता-पुत्र की चाकू से हमला कर हत्या कर दी। 

जानकारी के अनुसार, करीब रात आठ बजे मालवीय नगर पुलिस थाने में एक पीसीआर कॉल आई थी कि चिराग दिल्ली में दो लोगों पर चाकूबाजी की गई है। इसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो पता लगा कि वहां से पिता और बेटे को अस्पताल ले जाया गया है। बताया जा रहा है कि पिता जयभगवान और बेटे सौरभ पर 20 से ज्यादा वार किए गए। दक्षिणी दिल्ली के उपायुक्त अंकित चौहान ने बताया कि अस्पताल में दोनों को मृत घोषित कर दिया गया। 

मृत पिता इलाके का नामी बदमाश 

पुलिस का कहना है कि परिवार वालों और आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है। मृतक की पहचान पिता जयभगवान और बेटे सौरभ के रूप में हुई है। आगे कहा कि मृत पिता के खिलाफ हत्या, हत्या का प्रयास, स्नैचिंग आर्म्स एक्ट आदि के कई मामले दर्ज हैं। वह इलाके का नाम बदमाश था। पुलिस ने मौके से 10 लोगों को हिरासत में लिया है। हालांकि, इस बात का अभी तक पता नहीं चल पाया कि झगड़ा किस बात को लेकर हुआ था। सिर्फ इतना ही नहीं, पुलिस मामले में आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। 

सीलमपुर में गोली मारकर हत्या

दिल्ली के मालवीय नगर की इस घटना से पहले उत्तर-पूर्वी दिल्ली के सीलमपुर इलाके में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद एफएसएल और क्राइम ब्रांच टीम ने घटनास्थल का दौरा किया था। पुलिस ने बताया कि एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और दूसरे की हालत गंभीर है।