Logo
election banner
Miscreant Fired on Two in Delhi: उत्तर पूर्वी दिल्ली के सीलमपुर इलाके में कल रात कुछ बदमाशों ने दो युवकों पर गोली चला दी। इस घटना में एक युवक की मौत हो गई।

Miscreant Fired on Two in Delhi: उत्तरी पूर्वी दिल्ली के सीलमपुर में शनिवार रात कुछ बदमाशों ने दो युवकों पर गोली चला दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को शास्त्री पार्क के जग प्रवेश अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया, जबकि दूसरे की हालत गंभीर है। बता दें कि घायल को बेहतर इलाज के लिए जीटीबी अस्पताल में रेफर किया गया है। मृतक की पहचान 24 वर्षीय अरबाज के रूप में हुई है, जबकि घायल की पहचान 22 वर्षीय आबिद के रूप में हुई। 

पुलिस अधिकारी ने दी जानकारी 

दिल्ली पुलिस अधिकारी के मुताबिक, शनिवार रात करीब 9 बजे सीलमपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ब्रह्मपुरी पुलिया सार्वजनिक शौचालय के पास दो युवकों को गोली मारे जाने की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और फिर घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। हमने हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस बदमाशों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही 

बदमाशों की पहचान के लिए आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। पुलिस टीम की ओर से की गई जांच में पता चला है कि मृतक अरबाज के खिलाफ दंगा, आर्म्स एक्ट, जबरन वसूली, हत्या की कोशिश और हत्या समेत 5 मामले दर्ज थे। बीते साल जून महीने में भी अरबाज को गोली मारकर घायल किए जाने की बात सामने आई है। बता दें कि इस पूरी घटना में अरबाज के भाई हमजा की मौत हो गई थी, जिसके बाद इस मामले में शामिल सात लोगों को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस को घटना में घायल आबिद के खिलाई कई आपराधिक मामले दर्ज मिले हैं।

5379487