Logo
election banner
Delhi Best Places To Visit in Evening: जब शाम को आप अपने ऑफिस से घर पहुंचे हैं, तो हो सकता है कि कई बार आपके बच्चे घूमने की जिद्द करते हैं। ऐसे में आप यहां जानिए शाम को घूमाने की कौन सी है।

Delhi Best Places To Visit in Evening:  राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली एक ऐसी जगह है, जहां की नाइटलाइफ को लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। दिल्ली में हर उम्र के लोगों के लिए घूमने की अलग-अलग जगह हैं। यहां हम उन जगहों के बारे में बात कर रहे हैं, जहां आप ऑफिस के बाद अपने बच्चों को घूमाने के लिए लेकर जा सकते हैं। यहां पर जाने में आपकों ज्यादा थकान भी महसूस नहीं होगी। 

बंगला साहिब गुरुद्वारा लोगों की पहली पसंद 

Bangla Sahib Gurudwara
बंगला साहिब गुरुद्वारा

दिल्ली का सबसे मशहूर गुरुद्वारा बंगला साहिब गुरुद्वारा  है। यहां जाने वाले लोगों को लंगर में जरूर शामिल होना चाहिए। यहां पर लोगों को समय-समय पर लंगर परोसा जाता है, जिसका स्वाद लोगों को बेहद पसंद आता है। यहां जाने के लिए आपको राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर उतरना होगा। यह गुरुद्वारा 24 घंटे खुला रहता है। ऐसे में आप ऑफिस से आने के बाद भी अपने बच्चों को लेकर जा सकते हैं। 

कनॉट प्लेस दिल्ली का दिल 

Connaught Place
कनॉट प्लेस

कनॉट प्लेस को दिल्ली का दिल कहा जाता है। ये जगह भी 24 घंटे खुली रहती है। रात के समय अपने बच्चे और परिवार संग कई लोग कनॉट प्लेस की सड़कों पर घूमने के लिए निकल जाते हैं। लेट नाइट हैंगआउट करने के लिए दिल्ली में ये जगह बेस्ट है। अगर आप ऑफिस के बाद अपने बच्चों और परिवार के साथ जाना चाहते हैं, तो कनॉट प्लेस जरूर आएं।

हौज खास में काफी खूबसूरत कैफे

Hauz khas
हौज खास

ऑफिस से आने के बाद रात को आप दिल्ली की नाइट लाइफ को एन्जॉय करने के लिए हौज खास भी जा सकते है। यहां पर काफी खूबसूरत कैफे हैं। दोस्तों, परिवार और बच्चों के साथ यहां आप अपना क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए सबसे अच्छी जगह है। इसलिए शाम के समय में अपने बच्चों के साथ जा सकते हैं। 

इंडिया गेट पर जाकर करें कई एक्टिविटीज 

India Gate
इंडिया गेट

इंडिया गेट के चारों तरफ गार्डन और पार्क बने हुए हैं। परिवार, दोस्तों के साथ जाने के लिए यह एक काफी अच्छी जगह है। रात के समय इस जगह पर परिवार और बच्चों को ले जाने का सही समय है। रात के समय में आप आइसक्रीम, गोलग्प्पे, साइकलिंग और बोटिंग का मजा ले सकते हैं।  

jindal steel
5379487