Logo
election banner
Delhi Police Barricade Fire News: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि रील बनाने के लिए एक शख्स पुलिस बैरिकेड में ही आग लगा देता है और उसके सामने से गुजरता है। अब पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Delhi Police Barricade Fire Video: आज कल युवाओं में रील बनाने का क्रेज काफी देखने को मिल रहा है। ऐसे में युवा बिना किसी चीज की परवाह किए बिना कुछ करने को तैयार हो जाते हैं। कभी ट्रैफिक नियमों की अनदेखी करते हुए रील बनाने के लिए सड़क पर कार और बाईक लहरात हुए नजर आते हैं तो कभी ट्रेन से लटक कर बनाते हुए देखे जाते हैं। युवाओं को रील बनाने लत नशे की तरह लग गई है। जिसे वे बनाने किसी भी सीमा तक जानें कि लिए उतावले हो जाते हैं। इस बीच ऐसी एक रील दिल्ली के निहाल विहार की वायरल हो रही है। जहां पर एक शख्स ने रील बनाने के लिए दिल्ली पुलिस की बैरिकेट में आग लगा दी। हालांकि, वायरल होने के बाद अब मामले को दिल्ली पुलिस ने संज्ञान में लिया है और युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

'क्योंकि हम जाट हैं, हमें डर नहीं लगता'

सोशल मीडिया पर रील वायरल होने के बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है। वायरल वीडियो में साफ तौर से देखा जा सकता है कि रील बनाने के लिए युवक सड़क पर लगे पुलिस बैरिकेड को जला देता है और फिर एक्शन में उसके सामने से गुजरता है। इतना ही नहीं युवक ने वीडियो के ऊपर लिखा है कि 'क्योंकि हम जाट हैं, इसलिए हमें डर नहीं लगता'। 

ये भी पढ़ें:- दिल्ली मेट्रो में अश्लील डांस!, होली खेलते हुए दो युवतियों ने बनाई रील; यूजर्स बोले- ये तो सरेआम...

पुलिस ने किया गिरफ्तार 

दिल्ली पुलिस ने बीते दिन शुक्रवार को निहाल विहार थाने में युवक के खिलाफ  एफआईआर दर्ज की और वीडियो में दिख रहे युवक को गिरफ्तार भी कर लिया। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए युवक की पहचान नांगलोई निवासी प्रदीप ढाका के रूप में हुई है। इसके अलावा इसमें शामिल अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। साथ ही पुलिस ने यातायात नियम का उल्लंघन करने के आरोप में आरोपी के खिलाफ 36 हजार का चालान किया है। पुलिस ने आरोपी की कार और कुछ खिलौना पिस्टल बरामद किया। मीडिया को इस खबर की जानकारी दिल्ली पुलिस ने दी है। पुलिस ने यह भी बताया कि आरोपी ने गिरफ्तार करने पहुंची पुलिसकर्मियों के साथ धक्का मुक्की भी की।

युवक का एक और वीडियो वायरल 

इसके साथ ही उस युवक का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा। जिसमें देखा जा सकता है कि वह पश्चिम विहार इलाके में कार को बीच रास्ते में रोककर यातायात को प्रभावित किया था और स्टंट कर उसका वीडियो बनाया। गोल्डन येलो कलर की Isuzu V-Cross पिकअप ट्रक वाले इस शख्स का यह वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बीच सड़क पर कार रोकने से गाड़ियों की लंबी कतारें भी लगने लगती हैं। हालांकि, कुछ ही मिनट बाद युवक कार को हटाता है। वीडियो संज्ञान में आने के बाद पुलिस आरोपी के खिलाफ मोटर व्हीकल अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी एक सोशल मीडिया इनफ्लूएंशर है, जो वीडियो बनाकर शेयर करता है। लेकिन इस तरह की वीडियो बनाने से पहले परमिशन जरूरी है।

ये भी पढ़ें:- दिल्ली मेट्रो में दो लड़कियों ने अश्लील तरीके से खेली होली, वीडियो हुआ वायरल, यूजर्स भड़के

5379487