Logo
election banner
Delhi Police Finds Missing Child: दिल्ली के कोटला मुबारकपुर थाने की पुलिस ने तीन साल के लापता बच्चे को कुछ ही घंटों में ढूंढ निकाला है। इसके बाद परिजनों को इसकी सूचना दी गई और बच्चे को उन्हें सौंप दिया गया।

Delhi Police Finds Missing Child: राजधानी दिल्ली के कोटला मुबारकपुर थाने की पुलिस टीम ने लापता हुए तीन साल के बच्चे को महज कुछ घंटों के भीतर ही ढूंढकर निकाला लिया। जिसके बाद बच्चे के परिजनों को सूचना दी गई और बच्चे को उन्हें सौंपा गया। दिल्ली पुलिस के जवानों ने कुछ ही घंटों में बच्चे को ढूंढ निकाला है, इसकी काफी तारीफ की जा रही है। 

पुलिस ने कुछ ही घंटो में बच्चे को ढूंढ निकाला

डीसीपी अंकित चौहान का कहना है कि शनिवार को कोटला मुबारकपुर थाने में एक लावारिस बच्चे के संबंध में पीसीआर कॉल आई थी। हमने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत पुलिस कर्मचारी को मौके पर भेजा, जहां पिलंगी नई दिल्ली के पास लगभग 3 साल की उम्र का बच्चा पाया गया। इसके बाद पुलिस स्टाफ ने क्षेत्र में उनके माता-पिता की तलाश शुरू की। 

ऐसे हुई परिवार की पहचान 

बच्चे के माता-पिता की खोज के लिए एसीपी डिफेंस कॉलोनी और कोटला मुबारकपुर थाने के एसएचओ के नेतृत्व में एक टीम बनाई गई। इसमें महिला कॉन्स्टेबल और सब इंस्पेक्टर राजेंद्र को शामिल किया गया था। टीम ने बच्चे की तस्वीर को आरडब्ल्यूए और एमडब्ल्यूए के व्हॉट्सऐप ग्रुप में प्रसारित किया। इसके अलावा, स्थानीय लोगों से भी स्थानीय लोगों से भी पूछताछ की गई थी। पुलिस टीम ने बाजारों में जाकर भी बच्चे की तस्वीर लोगों को दिखाई, जिसके बाद पता चला कि बच्चे के माता-पिता पिलांजी गांव में रहते हैं। इसके बाद पुलिस द्वारा बच्चे को परिवार सौंप दिया गया। 

5379487