Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पूर्वी जिले की पुलिस ने एक कुख्यात शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है। उसकी पहचान कमल किशोर उर्फ केपी के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ दिल्ली और यूपी में तस्करी व गैंगस्टर एक्ट के करीब 20 आपराधिक मामले पहले से दर्ज हैं। यह कुख्यात गैंगस्टर छेनू पहलवान का फाइनेंसर भी है। पुलिस को आरोपी के पास से 43 पेटी अवैध शराब बरामद हुई है। पुलिस को आशंका थी कि केपी लोकसभा चुनाव में किसी पार्टी के कहने पर मतदाताओं को शराब बंटवा सकता है। 

त्रिलोकपुरी से पुलिस ने शराब तस्कर को दबोचा 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि 12 अप्रैल को नारकोटिक्स टीम ने त्रिलोकपुरी में अशोक नाम के शख्स को शराब तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया था। आरोपी ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि वह केपी के लिए काम करता है और उसी के लिए शराब की तस्करी कर रहा था। पुलिस ने नारकोटिक्स टीम के इंचार्ज अरुण कुमार नेतृत्व एसआई राहुल मोंगा,कांस्टेबल कौशल की टीम बनाई। टीम ने उनके ठिकानों पर छापेमारी की वह वहां पर नहीं मिला। इसके बाद टीम को 23 अप्रैल को पता चला कि वो त्रिलोकपुरी में हैं, पुलिस ने जाल बिछाकर उसे पकड़ लिया। उसकी निशानदेही पर एक घर से अवैध शराब बरामद की गई। 

अंतर्राज्यीय शराब तस्तकर को किया गिरफ्तार

बीते कुछ दिनों पहले दिल्ली के साउथ जिले की स्पेशल स्टाफ टीम ने अंतर्राज्यीय शराब तस्तकर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी की पहचान नरेश कुमार के रूप में की। आरोपी नरेश पर पहले से ही तीन आपराधिक मामले दर्ज है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी के पास से 52 कार्टन शराब बरामद की है, जिसमें 2600 कर्वाटर शराब पाई गई। विस्तृत खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें